• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिंसा की जिम्मेदारी लेते हुए मनोहरलाल इस्तीफा दें- राबर्ट वाड्रा

Haryana Chief Minister Manohar Lal Khattar should resign said Robert Vadra - Punjab-Chandigarh News in Hindi

नई दिल्ली/चंडीगढ़। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को कहा कि दुष्कर्म के मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दोषी ठहराए जाने के बाद भड़की हिंसा की जिम्मेदारी लेते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को इस्तीफा देना चाहिए।

वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, "पंचकूला जल रहा है। 36 लोगों की मौत हो चुकी और 250 घायल है। मेरी संवेदनाएं पीड़ितों के परिवार के साथ है। हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर देश आपसे सुरक्षा खामियों की जिम्मेदारी लेते इस्तीफा मांग रहा है।"

वाड्रा ने हिंसा की वजह से नष्ट हुई संपत्तियों की भरपाई के लिए पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के फैसले की प्रशंसा की। उन्होंने राज्य में भाजपा सरकार पर भी आरोप लगाया।

वाड्रा ने कहा, "मैं इस स्थिति को बढ़ाने के लिए खट्टर सरकार की निंदा के लिए पंजाब और हरियाणा सरकार की सराहना करता हूं।"

उन्होंने कहा, "खट्टर सरकार ने बार-बार मुझे प्रताड़ित किया है। बिना किसी आधार के मेरी ईमानदारी पर सवाल उठाए। आज, मैं उनसे उनकी ईमानदारी साबित करने को कहता हूं।"

वाड्रा ने कहा,"पूरा देश अचंभित है। पूरी दुनिया में भारत की छवि को झटका लगा है। नागरिकों को एकजुट होकर एक-दूसरे की रक्षा करने की जरूरत है। मैं केंद्र सरकार से हमारी सुरक्षा का बुनियादी अधिकार देने का आग्रह करता हूं, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि इस तरह की घटनाएं दोबारा नहीं होंगी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana Chief Minister Manohar Lal Khattar should resign said Robert Vadra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana chief minister manohar lal khattar, resign, robert vadra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved