• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुरु नानक जयंती समारोह पर झूठ बोलना बंद करें हरसिमरत बादल : मुख्यमंत्री

Harsimrat Badal should stop lying on Guru Nanak Jayanti celebrations: Chief Minister - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सोमवार को कहा कि शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता हरसिमरत बादल झूठ बोलकर बाबा गुरु नानक देव की 550वीं जयंती का उपयोग अपने राजनीतिक लाभ के लिए करने से बाज आएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्रीय मंत्री पवित्र अवसर के महत्व को कम कर इसे झूठ और धूर्तता की दुखद गाथा बनाने की कोशिश कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि हरसिमरत शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) को प्रदेश स्तरीय समारोह में मदद करने के लिए कहने के बजाए सरकार और धार्मिक संगठन के बीच अड़चन पैदा कर रही हैं।

सिंह ने कहा कि उनके हालिया बयान से फिर उनकी पार्टी की तुच्छ मानसिकता और बाधा पैदा करने वाले राजनीतिक एजेंडा की पोल खुल गई है।

उन्होंने कहा कि शिअद के नेताओं ने 10 साल तक प्रदेश के हर सामाजिक व आर्थिक ताने-बाने को नष्ट करने की कोशिश की और अब वे फिर असंवदेनशील और विवादास्पद बयान देकर प्रदेश को अंधकार के दिनों में ले जाना चाहते हैं।

प्रदेश में शुरू की गई विकासपरक पहलों का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा कि पवित्र शहर सुलतानपुर लोधी में 12 नवंबर को होने वाले मुख्य समारोह के कार्यक्रमों को अंतिम रूप दे दिया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harsimrat Badal should stop lying on Guru Nanak Jayanti celebrations: Chief Minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister amarinder singh, harsimrat badal, guru nanak jayanti celebrations, stop lying, chandigarh, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved