• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गैंगस्टर और ड्रग कारोबार का पितामा मजीठिया वर्करों की चिताओं पर राजनैतिक रोटियां सेकने से बाज आएं:जाखड़

चंडीगढ़। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान सुनील जाखड़ और कैबिनेट मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा के नेतृत्व अधीन कांग्रेस के आधे दर्जन विधायकों ने आज अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया की तरफ से कांग्रेसी नेता पर लगाए जा रहे दोषों को सिरे से नकारते हुए पूर्व अकाली मंत्री को गैंगस्टर कल्चर और ड्रग कारोबार का पितामा बताया।

उन्होंने कहा कि जिस अकाली नेता पर भोला ने सरेआम 6000 करोड़ रुपए के ड्रग कारोबार से जुड़े होने के दोष लगाए थे, आज वह कौन से मुँह से दुहाई दे रहा है। इसके साथ ही स. रंधावा ने मजीठिया को चुनौती दी कि वह हाई कोर्ट के मौजूदा जज के पास से जाँच करवाने के लिए चीफ़ जस्टिस के पास जाने को तैयार हैं और साथ ही मजीठिया भी अपने ऊपर लगे ड्रग और गैंगस्टरों की सरपरस्ती के दोषों के लिए जांच के लिए साथ चलें।

आज यहां पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के भवन में बुलाई प्रैस कॉन्फ्ऱेंस के दौरान सुनील जाखड़ ने कहा कि लोगों में अपनी राजनैतिक साख गवाने और जनाधार गवा देने के बाद मजीठिया ने अपने वर्करों की चिताओं पर राजनैतिक रोटियाँ सेकने का काम शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह बात सब भली-भाँति जानते हैं कि अकालियों के 10 साल के कुशासन में ही पंजाब में गैंगस्टर नाम पहली बार सुनने को मिला था जिनको पनाह और सरपरस्ती बिक्रम मजीठिया द्वारा दी जाती थी। उन्होंने कहा कि आज यह नेता कौन से मुँह से कांग्रेसियों पर गैंगस्टरों के साथ जुड़े होने के दोष लगाते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gangster and drug trade father Majithia refrain from cooking political rot on workers pyre: Sunil Jakhar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil jakhar, cabinet minister sukhjinder singh randhawa, half a dozen mlas, akali leader bikram singh majithia, gangster culture, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved