• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुख्यमंत्री ने बलाचौर से चार बार विधायक रहे चौधरी नन्द लाल के निधन पर दु:ख प्रगट

Expressing grief over the demise of Chaudhary Nand Lal, who was four times MLA from Balachaur - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने शिरोमणि अकाली दल के बलाचौर से चार बार रहे विधायक और पूर्व मुख्य संसदीय सचिव चौधरी नंद लाल (73) के निधन पर दु:ख प्रकट किया है जिन्होंने आज प्रात:काल मोहाली के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली। वह अपने पीछे अपने दो पुत्र छोड़ गए हैं।

अपने शौक संदेश में मुख्यमंत्री ने चौधरी नन्द लाल को एक बढिय़ा राजनीतिज्ञ और बहुत से गुणों से भरपूर लोक नेता बताया जिन्होंने कंडी क्षेत्र के समूचे विकास और दबे कुचले लोगों के कल्याण के लिए अथक कार्य किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि चौधरी नंद लाल को जमीनी स्तर पर लोगों के साथ नजदीकी संपर्कों के लिए प्रत्येक खासकर बलाचौर इलाके के लोगों द्वारा हमेशा याद रखा जायेगा। उन्होंने कहा कि चौधरी के निधन से राजनैतिक क्षेत्र में एक बड़ा खालीपन पैदा हो गया है जिसको भरा जाना बहुत मुश्किल है।

दु:खी परिवार, रिश्तेदारों और मित्रों के साथ अपनी हमदर्दी सांझा करते हुए मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शान्ति और यह अपूर्णीय कमी सहन करने के लिए परिवार को हौंसला प्रदान करने के लिए परमात्मा के आगे अरदास की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Expressing grief over the demise of Chaudhary Nand Lal, who was four times MLA from Balachaur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister capt amarinder singh, shiromani akali dal, chaudhary nand lal, passed away, sad, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved