• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

मिलिट्री लिटरेचर कार्निवल के अन्तिम दिन हथियारों की प्रदर्शनी, जवानों ने मोहा दर्शकों का मन

चंडीगढ़। सेना के घुड़सवारों और माहिर 4*4 ऑफ रोडर्ज़ की रोचक पेशकारी ने मिलिट्री कार्निवल के अन्तिम दिन दर्शकों के दिलों की धडक़नें तेज़ कर दी। इस कार्निवल ने 13 से 15 दिसंबर को शुरू होने वाले तीसरे मिलिट्री लिटरेचर फेस्टिवल के लिए दर्शकों की उत्सुकता को शिखरों पर पहुंचा दिया।
तीन दिवसीय वार्षिक समारोह वाला मिलिट्री लिटरेचर फेस्टिवल हमारी सेना के विभिन्न मार्शल और सांस्कृतिक मूल्यों के सर्वोत्त्म नज़रिए पर प्रकाश डालेगा और राष्ट्रीय और क्षेत्रीय महत्ता के मुद्दों पर साहित्यक विचारों के लिए एक मंच प्रदान करेगा।
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर और पश्चिमी कमांड के सहयोग की सांझी पहलकदमी के तौर पर शुरू किये एम.एल.एफ ने नौजवानों में भाईचारे, बहादुरी, लीडरशिप और अखंडता के मूलभूत सैनिक मूल्यों को सफलतापूर्वक उत्साहित करते हुये इस क्षेत्र में लगातार जबरदस्त उपस्थिति हासिल की है। पिछले साल 65,000 से अधिक दर्शकों ने उपस्थित से इस फेस्टिवल में पहुंचने वालों की गिनती में 500 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Exhibition of arms on the last day of the Military Literature Carnival
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: military literature carnival, jawans feat weapons exhibition, chief minister captain amarinder singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved