• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नशे के खात्मे के लिए राष्ट्रीय ड्रग्स नीति समय की जरूरत

During the 2nd Inter-State meeting of CMs of North Indian States in Chandigarh - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ। चंडीगढ़ में गुरुवार को हिमाचल, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के मुख्यमंत्रियों ने नशे के खात्मे के लिए एक्शन प्लान की बैठक में भाग लिया। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि एक सामान्य ज्ञान है कि पाकिस्तान भारत में परेशानी पैदा करने के लिए नार्को-आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है, जिससे उड़ी और कांडला को अन्य जगहों पर धकेल दिया जा रहा है। किसी भी राज्य के लिए इसे अकेले निपटाना संभव नहीं है और राष्ट्रीय ड्रग्स नीति समय की जरूरत है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर सिंह खट्टर, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चारों राज्य नशे के खात्मे के लिए एक्शन प्लान तैयार कर संयुक्त अभियान चलाने की रणनीति तैयार की है। पुलिस विभाग के अधिकारियों ने अपनी प्रेजेंटेशन भी दिया। नशे के खात्मे के लिए वह क्या कार्य कर रहे हैं और भविष्य में क्या कार्य किए जा सकते हैं। इसकी जानकारी भी उपलब्ध करवाई गई।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-During the 2nd Inter-State meeting of CMs of North Indian States in Chandigarh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan chief minister ashok gehlot, haryana chief minister manohar singh khattar, himachal pradesh chief minister jairam thakur, chief minister capt amarinder singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved