• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को आंदोलन का रास्ता त्यागने की अपील

Demonstrators appeal to discontinue movement path - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने सोमवार को प्रदर्शनकारी अध्यापकों और अन्य कर्मचारियों को आंदोलन का रास्ता छोड़ने और थोड़ा धैर्य रखने की अपील की है क्योंकि राज्य सरकार उनकी बकाया मांगों का सुखद हल ढूंढने के लिए पूर्ण तौर पर वचनबद्ध है।

यहां से जारी एक बयान में कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि कर्मचारियों को यह ज़रूर समझना चाहिए कि राज्य को पेश घोर वित्तीय संकट के बावजूद राज्य सरकार कर्मचारियों के सभी बकाया मामलों को सुलझाने के लिए हर संभव कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि रोष- प्रदर्शनों से कोई रचनात्मक हल नहीं निकलेगा और उनके मसलों का हल निकालने के लिए जल्द ही बातचीत होगी।

अध्यापकों समेत सभी कर्मचारी समाज का बहुत ही अहम हिस्सा होने का जि़क्र करते हुये मुख्यमंत्री ने उनको भरोसा दिया कि स्वास्थ्य मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा के नेतृत्व में गठित की गई सब -कमेटी कर्मचारियों की माँगों का हल निकालने के लिए पहले ही काम कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्मचारियों को पेश मसलों को सुलझाने के लिए विभिन्न कर्मचारी जत्थेबंदियों के नुमायंदों को वह स्वयं भी जल्दी ही मिलेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वित्तीय तंगी के बावजूद उनकी सरकार ने हाल ही में सरकारी खजाने पर 720 करोड़ रुपए का बोझ डाल कर 6 प्रतिशत मंहगाई भत्ता देने की मंजूरी दी है जिससे 3.25 लाख कर्मचारियों और 3 लाख पैनशनरों को लाभ पहुंचेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Demonstrators appeal to discontinue movement path
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister capt amarinder singh, teachers, workers, movement, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved