• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 3

मुख्यमंत्री ने शहीद कुलविन्दर सिंह के माता-पिता से की मुलाकात, यहां पढ़ें

उन्होंने कहा कि यह पैंशन शहीद के पारिवारिक सदस्यों को नौकरी के एवज में दी जायेगी जोकि 7 लाख रुपए एक्स ग्रेशिया और जमीन के एवज में पांच लाख रुपए नकद के अलावा होगी। प्रवक्ता ने बताया कि यह पैंशन रक्षा सेवा कल्याण विभाग मुहैया करवाएगा जिस सम्बन्धी एजेंडा आगामी कैबिनेट मीटिंग में लाया जायेगा।

मुख्यमंत्री ने सरहद पार से की जा रही मूर्खतापूर्ण हिंसा के सम्बन्ध में दुख प्रकट किया जो हर दिन हमारे अनेक सैनिकों की जान ले रही है । चाहे कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने इस मौके की नज़ाकत को समझते हुए एकत्रित हुए पत्रकारों के किसी राजनैतिक सवाल का जवाब देने से इन्कार कर दिया परन्तु उन्होंने कहा कि हरेक भारतीय इस संकट और दुख की घड़ी में पीडि़त परिवार के साथ है। पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा के.पी. सिंह और अपने मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल के साथ शहीद के घर पहुँचे मुख्यमंत्री ने देश के लिए सेवा निभाते हुए अपना बलिदान देने वाले शहीदों के परिवार को अपनी सरकार की तरफ से हर सहायता देने का ऐलान किया।

यह भी पढ़े

Web Title-CM Amarinder Singh CRPF Shahid Kulwinder Singh parents share sadness with
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm amarinder singh, crpf, shaheed kulwinder singh, parents, sad sharing, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi, cm amarinder singh crpf shahid kulwinder singh parents share sadness with
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved