• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

मुख्यमंत्री ने साइकिल वैली प्रोजैक्ट में फूशीदा को हर समर्थन देने का भरोसा

चंडीगढ़। चीन के फूशीदा ग्रुप ने हीरो साईकलज़ के साथ हिस्सेदारी करने का फ़ैसला किया है। इससे लुधियाना की अत्याधुनिक साइकिल वैली में हीरो साईकलज़ के 210 करोड़ रुपए के साईकल उत्पादन प्रोजैक्ट में इस हिस्सेदारी से पंजाब के औद्योगिक विकास प्रोग्राम को आगे और मज़बूत बनाने के लिए रास्ता साफ हो गया है।

इसकी जानकारी बुद्धवार को फूशीदा के चेयरमैन जियान शेंग जिन ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को एक मीटिंग के दौरान दी। हीरो साईकलज़ ग्रुप के चेयरमैन पंकज मुंजाल और सलाहकार जगदीश खट्टर भी फूशीदा के प्रतिनिधिमंडल के साथ इस मीटिंग में उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री को यह भी बताया गया कि हीरो साईकलज़ प्रोजैक्ट का उत्पादन शुरू करने के लिए अप्रैल, 2022 का समय निर्धारित किया गया था जो अब अक्तूबर, 2020 से शुरू हो जायेगा। ऐसा इनवैस्ट पंजाब द्वारा राज्य स्तर पर मंजूरियों और रियायतों की सुविधा प्रदान करने के कारण हुआ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister reiterates his support for Fuchida in Cycle Valley project
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: china, fushida group has hero cycles, cycle valley, hero cycles, 210 crore, industrial development program, chandigarh news, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved