• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चरणजीत सिंह चन्नी का मान सरकार पर बड़ा हमला, केजरीवाल पर कसा तंज

Charanjit Singh Channis big attack on Mann government, taunts Kejriwal - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़ । कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले आप पार्टी के नेता मीटिंग करते हैं, लेकिन इनसे किसी भी समस्या का समाधान नहीं हो पाता। साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल की रिहाई पर हाई कोर्ट से रोक लगने के बाद चुटकी ली।


चन्नी ने कहा कि आज पंजाब के पश्चिमी इलाके में गंदा पानी आ रहा है। दो साल हो गए, आप पार्टी की सरकार को सत्ता में आए, लेकिन इनकी सरकार ने किसी भी ट्यूबवेल की मरम्मत नहीं की। इलाके का पानी इतना गंदा है कि कोई इससे नहा भी नहीं सकता, पीने की बात तो दूर।

चन्नी ने कहा कि इसी तरह गलियों में सीवरेज का गंदा पानी बह रहा है। आप पार्टी को चाहिए था कि सवा दो साल में वह जनता के लिए कुछ बेहतर सोचे, लेकिन मान सरकार ने ऐसा नहीं किया। चन्नी ने कहा कि अब इस पार्टी के नेताओं को हराने का समय आ गया है।

चन्नी ने कहा कि दो साल में इनकी सत्ता के दौरान लूटपाट, नशा सहित कई बुरे काम काफी बढ़ गए हैं, लेकिन इनका लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह फेल है।

वहीं केजरीवाल की जमानत को लेकर चन्नी ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि उन्हें पता लगा है कि बॉर्डर पर लड़ाई लड़ने के लिए सीएम केजरीवाल गए हुए थे और वहां पर जीत हासिल हुई तो वह वापिस लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी वापसी को लेकर पटाखे चलाए जा रहे थे कि रास्ते में ही पता चला कि अभी लड़ाई और बाकी है, जिसके चलते उन्हें वापस बुला लिया गया।

बता दें कि केजरीवाल को दिल्ली की निचली अदालत ने गुरुवार को जमानत दे दी थी, लेकिन शुक्रवार को हाई कोर्ट ने उनकी रिहाई पर रोक लगा दी। चन्नी इसी बात का मजाक उड़ा रहे थे।

चन्नी ने कहा कि 100 चूहे खाकर बिल्ली हज को जा रही है। कौन सा ऐसा काम करके लौट रहे थे कि कार्यकर्ताओं ने पटाखे जलाने शुरू कर दिए थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Charanjit Singh Channis big attack on Mann government, taunts Kejriwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mann government, charanjit singh channi, kejriwal, chandigarh, congress, aam aadmi party, aap, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved