• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मार्कफैड और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के बीच हुआ MOU

chandigarh news : MOU between Markfad and Hindustan Petroleum in chandigarh - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। देश की प्रसिद्ध पेट्रोलियम कंपनी हिंदुस्तान पेट्रोलियम और एशिया की मशहूर सहकारी संस्था, मार्कफैड ने मिल कर सहकारिता मंत्री पंजाब, स. सुखजिन्दर सिंह रंधावा और अतिरिक्त मुख्य सचिव सहकारिता पंजाब की उपस्थिति में एक अहम समझौता किया। इसके तहत किसानों को उनकी मशीनरी के लिए जरूरी विभिन्न तरह के तेल, ग्रीस और लुब्रीकेंट्स अब मार्कफैड और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के सांझे लोगो (प्रतीक चिह्न) अधीन सहकारी सभाओं के द्वारा गांवों में पहुंचाया जाएगा।

इस मौके पर सहकारिता मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने बताया कि 3500 से अधिक प्राथमिक सहकारी सभाओं के नेटवर्क के द्वारा सहकारिता विभाग पंजाब के 10 लाख से अधिक किसानों के साथ जुड़ा हुआ है और यह उच्च मानक लुब्रीकेंट्स जब वाजिब मूल्यों और गांवों की सहकारी सभाओं में पहुंचेंगे तो किसानों को शहर जाने की जरूरत नहीं रहेगी और सहकारी सभाओं को लाभ में लाने के लिए मार्कफैड का यह उद्यम सहायक होगा।
इस मौके पर अतिरिक्त मुख्य सचिव सहकारिता डी.पी.रैडी, हिंदुस्तान पेट्रोलियम के मुम्बई से आए जनरल मैनेजर संजय.एस. अडसुल, मार्कफैड के प्रबंधक निदेशक राहुल तिवाड़ी, मार्कफैड के अतिरिक्त प्रबंध निर्देशक (डी.) बाल मुकन्द शर्मा ने विचार रखे। इस दौरान हिंदुस्तान पेट्रोलियम के डीजीएम सुनील कांत ने बताया कि 50 के करीब पेट्रोल पंप मालिकों ने मार्कफैड के उत्पाद बेचने में रुचि दिखाई है और आने वाले दिनों में इस पर भी एक समझौता किया जाएगा।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-chandigarh news : MOU between Markfad and Hindustan Petroleum in chandigarh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandigarh news, mou, markfad chandigarh, hindustan petroleum chandigarh, cooperative minister sukhjinder singh randhawa, hindustan petroleum, markfad, lubricants, cooperative department punjab, chandigarh hindi news, chandigarh latest news, punjab hindi news, punjab government, चंडीगढ़ समाचार, पंजाब समाचार, पंजाब सरकार, मार्कफैड चंडीगढ़, हिंदुस्तान पेट्रोलियम चंडीगढ़, एमओयू, सहकारिता मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा, हिंदुस्तान पेट्रोलियम, मार्कफैड, लुब्रीकेंट्स, सहकारिता विभाग पंजाब, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved