• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमरिंदर सिंह बोले, नवजोत सिद्धू मुझे हटाकर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं

captain amarinder singh says navjot singh sidhu probably wants to become cm - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू की लड़ाई खुलकर अब सामने आ गई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि शायद नवजोत सिंह सिद्धू मुझे हटाकर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने अपने परिवार सहित वोट डालने के लिए पटियाला रवाना होने से पहले यहां संवाददाताओं से एक अनौपचारिक बातचीत में कहा कि अगर वह एक सच्चे कांग्रेसी होते तो पंजाब में चुनाव से तुरंत पहले अपनी नाराजगी जाहिर करने की जगह और कोई बेहतर समय चुनते।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया कि मैं उन्हें बचपन से जानता हूं, मेरा उनके नजरिये को लेकर कोई फर्क नहीं है। शायद वे मुझे हटाकर मुख्यमंत्री बनना की इच्छा रखते हैं। यह उनका मामला है कि चुनाव से ठीक एक दिन पहले जो बयान दिया उसका असर पार्टी पर पड़ेगा न की मुझपर। कांग्रेस केे केंद्रीय नेतृत्व ने संज्ञान लिया है और पार्टी अनुशासनहीनता को कतई बर्दाश्त नहीं करती है।


आपको बताते जाए कि मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कहा था कि अगर कैप्टन अमरिंदर के राज में धर्म ग्रंथों के अपमान पर इंसाफ नहीं मिला और दोषियों को सज़ा नहीं दी गई तो मैं कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा।

इससे पहले नवजोत की पत्नी ने कहा था कि कैप्टन साहब की वजह से मेरा टिकट काट दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-captain amarinder singh says navjot singh sidhu probably wants to become cm
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: captain amarinder singh, navjot singh sidhu, lok sabha election 2019, hardeep singh puri, voting, lok sabha chunav 2019, general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved