• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्मार्ट फ़ोन पहले ही चीन से आर्डर कि, जा चुके हैं, कोरोना वायरस के कारण हो रही है देरी:कैप्टन अमरिन्दर सिंह

Captain Amarinder Singh said, Smart phones already ordered from China, have been delayed due to Corona virus - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बुधवार को कहा कि जब चीन पंजाब को स्मार्ट फ़ोन भेजने के योग्य हो जायेगा तभी उनकी सरकार द्वारा किये वायदे के अनुसार स्मार्ट फ़ोनों के पहले सेट का वितरण किया जाएगा।
विधानसभा के दौरान राज्यपाल के भाषण के दौरान अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने सदन को बताया कि फ़ोन पहले ही चीन से आर्डर किये जा चुके हैं, परन्तु बदकिस्मती से कोरोना वायरस के कारण फ़ोन भेजने में देरी हो रही है।

उन्होंने कहा कि यह मुद्दा कुछ सदस्यों द्वारा उठाया गया था क्योंकि स्मार्ट फ़ोन देने का वादा उनकी पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र का हिस्सा था। उनकी सरकार ने पहले ही इस स्कीम को नोटिफाई कर दिया था और चीन में स्वास्थ्य संकट के कारण फ़ोन खरीदने में देरी हुई और इस वायरस के कारण चीन में बाज़ार बंद हो गए जिसके नतीजे के तौर पर फ़ोन की खेप प्राप्त नहीं हुई।

उन्होंने सदस्यों को भरोसा दिया कि फ़ोनों की यह खेप प्राप्त होते ही फ़ोन मुहैया करवाए जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि वास्तव में कांग्रेस प्रधान ने कांग्रेस के नेतृत्व वाले सभी राज्यों में अपने वादों को पूरा करने के लिए कमेटियां गठित की हैं और उनकी सरकार द्वारा स्मार्ट फ़ोन देने का वादा निश्चित रूप में जल्द ही पूरा किया जायेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Captain Amarinder Singh said, Smart phones already ordered from China, have been delayed due to Corona virus
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab, chandigarh, chief minister captain amarinder singh, punjab assembly, punjab assembly budget session, china, punjab, smartphone, corona virus, order from china, delay in order from corona virus, congress government promise, governor\s speech, punjab government, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved