• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने दी पंजाब के निवासियों को नए साल 2020 की मुबारकबाद

Captain Amarinder Singh congratulated Punjab residents on New Year 2020 - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने मंगलवार को नए साल की पूर्व संध्या पर पंजाब को प्रगतिशील, शांत, सद्भावना भरपूर और सुरक्षित बनाए रखने के वायदे के साथ राज्य निवासियों को नए साल 2020 की बधाई दी।
इस मौके पर मुख्यमंत्री ने लोगों को न्यौता दिया कि वह धर्म निरपेक्षता, प्रभुसत्ता, सांप्रदायिक सद्भावना और राष्ट्रीय एकता की रक्षा के लिए इकठ्ठा होकर पूरे जोश के साथ काम करने की वचनबद्धता के साथ नए साल 2020 का स्वागत करें। उन्होंने साथ ही लोगों से अपील की कि वह सर्वपक्षीय विकास के साथ पंजाब को देश का अग्रणी राज्य बनाने का भी प्रण करें जिससे विकास का लाभ ज़मीनी स्तर पर नजर आए।

मुख्यमंत्री ने हरेक नागरिक के लिए ख़ुशी और ख़ुशहाली वाला नया साल होने की कामना करते हुए इस बात पर विश्वास प्रकटाया कि आने वाला साल पंजाब के सर्वपक्षीय विकास और तरक्की में नया अध्याय लिखेगा।

अपने संदेश में मुख्यमंत्री ने आशा अभिव्यक्त की कि समूची दुनिया के लोग पहले सिख गुरू श्रीगुरु नानक देवजी की शिक्षाओं पर चलेंगे जिनका 550वां प्रकाश पर्व हाल ही में पूरी धार्मिक श्रद्धा और उत्साह के साथ मनाया गया है।

उन्होंने कहा कि लोगों को सिख धर्म के संस्थापक द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलना चाहिए जिससे राष्ट्रीय एकता, शान्ति, प्यार और धार्मिक सहनशीलता को और मज़बूत किया जा सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Captain Amarinder Singh congratulated Punjab residents on New Year 2020
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab chief minister captain amarinder singh, new year 2020, sikh guru sri guru nanak devji, 550th prakash parv, अमरिन्दर सिंह, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved