• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कैप्टन अमरिंदर सिंह का अनुसूचित जाति विरोध उजागर: कैंथ

Capt Amarinder Singh exposed anti-caste protest: Kantha - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। कैप्टन की सरकार के खिलाफ नेशनल शेड्यूल कास्ट आलयंस का खराब मौसम के कारण अनुसूचित जाति गरीब परिवारों के समर्थन में धरना और सांकेतिक भूख हड़ताल 17वें दिन भी, सेक्टर 25 के रैली ग्राउंड में सोलह दिन लगातार भूख हड़ताल जारी है।

नेशनल शेड्यूल कास्ट आलयंस के अध्यक्ष परमजीत सिंह कैंथ ने कहा कि शेरगढ़ और अटाला के अनुसूचित जाति वर्ग के परिवारों को प्रताडि़त, तंग, तंग और अन्याय किया जा रहा है और कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में मजलूम अनुसूचित जाति के परिवारों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

कैंथ ने कहा कि न्याय दिलाने के लिए शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन और सांकेतिक भूख हड़ताल के कारण, हम लोगों के सामने कैप्टन सरकार के जाति-विरोधी व्यवहार को उजागर कर रहे हैं और धरना जारी रहेगा। और पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने के लिए सरकार के खिलाफ संघर्ष तेज किया जाएगा।

उन्होंने कहा, "कांग्रेस सरकार के राज्य में इस ठंडे मौसम में यहां बैठे हैं, जो अहिंसक माध्यम से अपना संघर्ष कर रहे हैं, जबकि आरोपी बिना किसी भय के घूमते हैं। इस गरीब परिवारों को अहिंसक तरीके से इस ठंड के मौसम में संघर्ष करने के लिए मजबूर है, इन पीडि़तों को कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा इने नजरअंदाज किया जाना शर्मनाक है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Capt Amarinder Singh exposed anti-caste protest: Kantha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: capt sarkar, national scheduled caste alliance, signal hunger strike, paramjit singh kant, कैप्टन सरकार, नेशनल शेड्यूल कास्ट आलयंस, सांकेतिक भूख हड़ताल, परमजीत सिंह कैंथ, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved