• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी, एक हफ्ते में 366 ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

Big success for Punjab Police, 366 drug smugglers arrested in a week - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़ । पंजाब में राज्य पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पंजाब पुलिस ने बीते हफ्ते नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत 258 एफआईआर दर्ज की हैं। पुलिस अधीक्षक सुखचैन सिंह गिल ने सोमवार बताया कि पुलिस ने 366 ड्रग तस्करों और सप्लायरों को गिरफ्तार किया है। 258 दर्ज एफआईआर में 28 कमर्शियल एफआईआर भी शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने 8.44 किलोग्राम हेरोइन, 7.75 किलोग्राम अफीम, 17.64 किलोग्राम गांजा, 19 क्विंटल अफीम की भूसी, 59 किलोग्राम टेबलेट्स, कैप्सूल, इंजेक्शन और फार्मा ओपिओइड की शीशियां बरामद की हैं। इन सबके के अलावा पुलिस ने 1.22 करोड़ रुपये की ड्रग मनी भी बरामद की है। पुलिस अधीक्षक सुखचैन सिंह गिल ने आगे बताया कि 5 जुलाई को विशेष अभियान शुरू होने के बाद से गिरफ्तारियों की कुल संख्या 444 तक पहुंच गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, डीजीपी गौरव यादव ने सभी कमिश्नरों और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों को आदेश दिए हैं कि वे हर एक मामले की जांच गहनता से करें। साथ ही आदेश दिया है कि विशेष रूप से नशीली दवाओं की बरामदगी से संबंधित जांच करें चाहें कम मात्रा में नशीली दवाओं की बरामदगी की गई हो।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Big success for Punjab Police, 366 drug smugglers arrested in a week
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab police, drug smugglers, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved