• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमृतसर : ट्रेन के शौचालय से बहाया गया बच्चा जीवित बरामद

Amritsar : Child recovered from train toilets recovered alive - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। अमृतसर में एक ट्रेन के शौचालय से नीचे बहाया गया एक नवजात शिशु चमत्कारिक रूप से जीवित बच गया। नवजात ट्रेन की सफाई के दौरान सफाईकर्मियों को बरामद मिला। बच्चे का रविवार को अमृतसर सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। सफाईकर्मियों को नवजात शिशु अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन से शनिवार दोपहर में मिला। यह ट्रेन सफाई के लिए खड़ी थी। ऐसा लग रहा था कि नवजात सिर्फ एक दिन का है, उसे जाहिर तौर पर छोड़ दिया गया और ट्रेन के शौचालय में बहा दिया गया। गर्वमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) व पंजाब के अमृतसर के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।


रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फूटेज की जांच हो रही है, ताकि यह पता चल सके कि इसके पीछे कौन है। सफाईकर्मियों ने जीआरपी से कहा कि नवजात के गले में एक दुपट्टा लिपटा मिला, जिससे यह संदेह पैदा हो रहा है कि शौचालय में इसे बहाने से पहले इसे गला घोंटकर मारने की कोशिश की गई।

अमृतसर चिकित्सालय के एक चिकित्सक ने रविवार को कहा कि नंगे बदन पाया गया बच्चा खतरे से बाहर है। पुलिस अधिकारियों व चिकित्सकों ने कहा कि नवजात भाग्यशाली है कि फेंके जाने के बाद भी बच गया। मामले में जीआरपी ने भारतीय दंड संहिता की धारा 317 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amritsar : Child recovered from train toilets recovered alive
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amritsar, child recovered, train toilets, recovered alive, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved