• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पंजाब: 13 लोकसभा सीटें जीतने का भरोसा: मुख्यमंत्री

चण्डीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने राज्य में आम आदमी पार्टी के साथ गठजोड़ किये जाने की जरूरत से इन्कार किया है परन्तु इसके साथ ही कहा है कि आम आदमी पार्टी के साथ गठजोड़ का फैसला कांग्रेस हाईकमान की तरफ से लिया जाना है।

सरकार और पार्टी के साथ सम्बन्धित मुद्दों बारे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मीटिंग करने के बाद मीडिया के साथ एक अनौपचारिक बातचीत के मौके पर मुख्यमंत्री ने आगामी लोकसभा चुनाव के संदर्भ में उपरोक्त विचार प्रकट किए। उन्होंने तीन राज्यों में हाल ही के विधान सभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की हुई भारी जीत के लिए राहुल गांधी को बधाई दी।

पंजाब में आम आदमी पार्टी की कोई भी होंद न होने और अरविन्द केजरीवाल की पार्टी के साथ कांग्रेस को राज्य में गठजोड़ न करने की कोई भी जरूरत न होने की बात कहते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बताया कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने यह विचार पहले ही पार्टी हाईकमान के पास प्रकट कर दिए हैं और आज की मीटिंग के दौरान राहुल गांधी के साथ इस बारे कोई विचार -विमर्श नहीं हुआ।

आगामी लोकसभा चुनाव के संदर्भ में मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब में कोई होंद नहीं है और यह पूरी तरह बेजान हो चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय प्रस्थितियों और चुनावी संभावनाओं को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी या किसी अन्य पार्टी के साथ गठजोड़ का फैसला कांग्रेस हाईकमान की तरफ से लिया जायेगा और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से उस अनुसार चला जायेगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-13 trusts to win Lok Sabha seats, selection of winning candidates: CM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister capt amarinder singh, lok sabha elections, rahul gandhi, discussions, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह, राहुल गांधी, विचार -विमर्श, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved