• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अफसर बेटी ने किन हालात में जान दी, एक पिता ने बयां की पीड़ा जानिए..

चंडीगढ़/जयपुर। अफसर बनने के बाद जब बिन्नी ने अपने पिता को अपने बैचमेट IAS गुरप्रीत से शादी करने की इच्छा के बारे में बताया तो पिता ने राजी खुशी मंजूरी दे दी। उन्हें पता था कि बेटी का फैसला सही ही होगा लेकिन उन्हें पता नहीं था कि बेटी का ये फैसला गलत था। इसका अहसास उनकी बेटी को भी बाद में हुआ। आखिर में उन्हें पता चला कि बेटी ने ऐसा खतरनाक कदम उठा लिया जिससे वह हमेशा के लिए उनसे दूर हो गई।

यह पीड़ा खुदकुशी करने वाली भारतीय राजस्व सेवा की अधिकारी बिन्नी शर्मा के पिता चन्द्रमोहन शर्मा की थी। उन्होंने इस सुसाइड केस में एक लड़की की क्लिपिंग भी पुलिस को दी है। पुलिस को उस लड़की की भी तलाश है। पुलिस उससे संपर्क करने का प्रयास कर रही है। चन्द्रमोहन का आरोप है कि घर में काम करने वाली नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के मामले में उन्होंने लड़की के बयान, स्थायी पते और मोबाइल नंबर तक पुलिस को उपलब्ध करा दिए।

पुलिस जल्द करेगी खुलासा



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Officers Daughter Suicide who lives in the circumstances reported father tells his ..
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, irs binny sharma, father chandramohan tell, jaipur police, chandigarh, ias gurpreet walia, crime news in hindi, crime news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved