• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चंडीगढ़ : भारत घूमने आई विदेशी महिला से होटल में किया रेप

Hotel spa employee rapes British woman - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। देश में आए दिन महिलाओं पर बढते अत्याचार के मामले सामने आते ही रहते है। ताजा मामला पंजाब के चंडीगढ शहर में सामने आया है जहां पर एक विदेशी युवती से दुष्कर्म कर दिया। डेक्कन हेराल्ड की रिपोट्स के मुताबिक, ब्रिटेन (यूनाइटेड किंगडम) की रहने वाली वाली महिला के साथ शहर के आईटी पार्क थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले एक नामी होटल में घिनौनी रेप वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी ने वारदात को तब अंजाम दिया, जब होटल के स्पॉ सेंटर में यूनाइटेड किंगडम की रहने वाली महिला फूट मसाज करा रही थी। जिस दौरान महिला की मसाज कर रहे आरोपी युवक ने विदेशी महिला के साथ बलपूर्वक घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

मामलें में आईटी पार्क थाना पुलिस ने पीडि़ता महिला का मेडिकल और मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने के बाद आईपीसी की धारा 376 (रेप) की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। मामलें में पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जूटी है। जानकारी के अनुसार ब्रिटेन से भारत के टूरिस्ट वीजा पर घूमने आई फॉरेनर महिला आईटी पार्क थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले एक नामी होटल में बीते करीब 5 दिनों से अपने एक मित्र के साथ ठहरी हुई थी।

सूत्रों के मुताबिक सुबह के वक्त महिला होटल में मौजूद स्पा में फूट मसाज कराने के लिए गई हुई थी। जहां आरोपी ने फूट मसाज करने के दौरान विदेशी महिला के साथ बलपूर्वक घिनौनी रेप वारदात को अंजाम दे डाला। वारदात के बाद आरोपी कर्मचारी मौके से फरार हो गया। महिला ने घटना की शिकायत होटल प्रबंधन और पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आईटी पार्क थाना पुलिस ने मामलें की गंभीरता को देखते हुए पीडि़ता का मेडिकल करा कोर्ट में पेश किया। जहां पीडि़ता के बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप कि धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। मामले में पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hotel spa employee rapes British woman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hotel spa employee, rape, british woman, chandigarhs information technology park, crime news, crime news in hindi, punjab news, chandigarh news in hindi, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved