• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गायक परमीश पर हमला करने के आरोपी ने की फायरिंग, गिरफ्तार

चंडीगढ़। प्रसिद्ध पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमला करने में कथित तौर पर शामिल दिलप्रती-रिंडा गिरोह के एक और खतरनाक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस कार्रवाई में दोनों तरफ से गोलीबारी हुई थी, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। दिलप्रती की गिरफ्तारी के बाद एक महीने में पंजाब पुलिस की यह दूसरी बड़ी सफलता है। इसने फेसबुक पर गायक को धमकी दी थी।
इस बदमाश आकाश (21) की तीन राज्यों की पुलिस को तलाश थी। उसे गिरफ्तार करने के लिए 9 किलोमीटर तक उसका पीछा करना पड़ा और बाद में रूपनगर जिले के सिंघपुरा इलाके में दोनों ओर से हुई गोलीबारी के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से एक विदेशी माउजर और गोली सिक्का बरामद हुआ है।
महाराष्ट्र के नांदेड़ निवासी आकाश की हत्या के पांच और डकैती और लूटपाट के 13 मामलों में तलाश थी। उसकी आर्म्स एक्ट के तहत भी महाराष्ट्र, हरियाणा और पंजाब पुलिस को तलाश थी। आकाश 17 साल की उम्र से ही अपराध जगत में शामिल हो गया था और पिछले कुछ महीनों से पंजाब में था।
रूपनगर के एसएसपी स्वप्न शर्मा ने बताया कि दोनों ओर से हुई गोलीबारी में कोई भी पुलिसकर्मी जख्मी नहीं हुआ है। यह गोलीबारी उस समय शुरू हुई जब इस गैंगस्टर की गाड़ी सिंघपुरा ड्रेन के पास फंस गई। गैंगस्टर के बाएं कंधे के पास गोली लगी। इस ऑपरेशन का नेतृत्व रूपनगर पुलिस के डीएसपी और सीआईए-1 और सीआईए-2 के द्वारा किया गया। रिपोर्टों के अनुसार आकाश, दिलप्रती का लंबे समय से साथी है और वह मोहाली में पंजाबी गायक पर हुए हमलों में शामिल है। उस पर देश के अलग अलग हिस्सों में बहुत से केस दर्ज हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-chandigarh news : accused arrest in case of Firing on singer Parmish
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandigarh news, accused of firing, firing on singer parmish, crime in chandigarh, punjabi singer parmish, punjab police, chandigarh hindi news, chandigarh latest news, punjab hindi news, viral news, चंडीगढ़ समाचार, पंजाब समाचार, पंजाब सरकार, पंजाब पुलिस, पंजाबी गायक परमीश, पंजाब में अपराध, फायरिंग, गोलीबारी, crime news in hindi, crime news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved