• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

थाने में युवकों को नंगा कर पीटा, वीडियो वायरल, थानेदार जबरन रिटायर

पटियाला। पुलिस थाने में युवकों को नंगा कर पीटने के मामले में सनौर थाने के एएसआई को जबरन रिटायर कर दिया है। थाने में युवकों से मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की भद पिट रही थी। इससे बचने के लिए उच्चाधिकारियों ने यह कार्रवाई की है।

थाने में युवकों को नंगा कर पीटने के मामले में फंसे सनौर थाने के एएसआइ को पुलिस महकमे से जबरन रिटायर कर दिया गया है। थाने में युवकों से मारपीट की दूसरी वीडियो वायरल होने के बाद यह फैसला लिया गया है। वायरल हुई वीडियो में एएसआइ नरिंदर सिंह एक युवक को थाने में नंगा कर पीटते हुए दिख रहा है। वीडियो करीब एक साल पुरानी बताई जा रही है। वीडियो में कुछ मुलाजिम भी दिख रहे हैं जिन्होंने युवक के पैर पकड़े हैं। पुलिस अधिकारी वीडियो की पूरी जानकारी जुटा रहे हैं। यह वीडियो किसने बनाई और जिसे पीटा जा रहा है वह कौन है इसकी भी जांच चल रही है।

एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि एएसआइ नरिंदर सिंह का अमानवीय व्यवहार देखा गया है जिस वजह से उसे महकमे से साढ़े तीन साल पहले रिटायर कर दिया है।

पिछले रविवार रात 12 बजे के बाद कुछ युवक गुरुद्वारा साहिब में सेवा करने के लिए जा रहे थे। पेट्रोल पंप पर अपने मोटरसाइकिलों के टायरों में हवा भरवाने के बाद जैसे ही युवक निकले तो रास्ते में एएसआइ नरिंदर सिंह के साथ कुछ पुलिस मुलाजिम वहां पहुंच गए थे। युवकों का ट्रिपलिंग का चालान काटने पर गुस्साए युवकों ने पुलिस की धक्केशाही का वीडियो फेसबुक पर लाइव कर दिया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Station beaten naked youths, video viral, ASI forced to retire
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab, patiala, station beaten naked youths, asi, retire, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, patiala news, patiala news in hindi, real time patiala city news, real time news, patiala news khas khabar, patiala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved