• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुझे टिकट मिलता तो परिणाम अलग आते-कविता खन्ना

When I got tickets, the results would have been different- Kavita Khanna - Pathankot News in Hindi

पठानकोट। गुरदासपुर की लोकसभी सीट से एमपी रहे फिल्म अभिनेता विनोद खन्‍ना की पत्‍नी कविता खन्‍ना ने भाजपा की हार पर दुख जताया है। उन्‍होंने कहा कि गुरदासपुर में भाजपा का गढ़ टूटना दुखद है। साथ ही यह कहते हुए अपना दर्द बयान कर दिया कि उन्हें भाजपा का टिकट मिलता तो परिणाम अलग आते। कविता इस सीट के लिए टिकट मांग रही थी लेकिन एेन वक्त पर पिछड़ गई।
उन्‍होंने कहा कि वह बहुत दुखी हैं। विनोद खन्ना ने गुरदासपुर में चुनाव जीत कर कांग्रेस के गढ़ को तोड़ा था और इसे भाजपा का गढ़ बनाया था। यह गढ़ टूटना चिंताजनक है।कविता खन्‍ना ने कहा कि वह बीत चुका है, लेकिन अब हम सभी को मिलजुल कर काम करना होगा। पार्टी को पहले की जगह पर लेकर आना होगा। कविता खन्ना ने एक सवाल के जबाव में कहा कि वैसे तो अब इस बात का कोई मतलब नहीं कि टिकट उन्हें दिया गया होता तो चुनाव परिणाम क्या होता। उन्होंने पार्टी से यह ज़रूर कहा था कि टिकट उन्हें दिया जाए तो वह चुनाव जीत कर सीट पार्टी की झोली में डालेंगी। कविता ने कहा कि वह पिछले कई दिनों से पठानकोट इसलिए नहीं आई क्योंकि वह बीमार थी। अब स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा ठीक है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-When I got tickets, the results would have been different- Kavita Khanna
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, pathankot news, gurudaspur election, when i got tickets, the results would have been different- kavita khanna, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, pathankot news, pathankot news in hindi, real time pathankot city news, real time news, pathankot news khas khabar, pathankot news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved