• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब चुनाव : पठानकोट में पीएम मोदी बोले- एक ने पंजाब को लूटा और दूसरी दिल्ली में एक के बाद एक घोटाले कर रही है

Punjab election: PM Modi said in Pathankot - one looted Punjab and the other is doing scams one after the other in Delhi - Pathankot News in Hindi

पठानकोट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के पठानकोट में एक चुनावी रैली को संबोधित किया है। उन्होंने कहा, मुझे और भाजपा को जिस तरह से हिन्दुस्तान के अनेक राज्यों में सेवा करने का अवसर मिला मुझे पंजाब की वैसे सेवा करने का अवसर नहीं मिला। पहले हम यहां एक छोटे दल के रूप में सरकार के साथ हाशिये पर चला करते थे।

पीएम ने कहा, पंजाब की शांति और एकता के लिए हमने अपनी पार्टी का नुकसान करके पंजाब का भला करने को प्राथमिकता दी थी। मुझे पांच साल आपकी सेवा करने का मौका दीजिए।

जहां एक बार बीजेपी के पैर जम जाते हैं, वहां दिल्ली में बैठकर रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाने वाले परिवार की छुट्टी हो जाती है। मतलब जहां विकास आया, वहां वंशवाद का हुआ सफाया! जहां शांति और सुरक्षा आई, वहां तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार की विदाई! यही विदाई इस बार पंजाब में देनी है।

कांग्रेस ने पंजाब और देश की शान के खिलाफ क्या-क्या कुकृत्य नहीं किए! इसी पठानकोट पर जब पाकिस्तानी आतंकियों ने हमला किया था, तब देश उस संवेदनशील मौके पर एकजुट था! लेकिन कांग्रेस पार्टी के नेता क्या कर रहे थे? इन्होंने सेना के शौर्य पर सवाल उठाए या नहीं उठाए?

इन्हें फिर से मौका मिल गया तो ये पंजाब की सुरक्षा को खतरे में डालने से पीछे नहीं हटेंगे। पहले कांग्रेस में कैप्टन साहब जैसे नेता थे वो उन्हें इस गलत रास्ते पर जाने से रोकते थे, अब तो वो भी वहां नहीं हैं।

कांग्रेस की करतूतों का साथ देने के लिए अब उन्हें पार्टनर इन क्राइम भी मिल गया है। एक ने पंजाब के युवाओं को नशे के जाल में धकेला और दूसरी पार्टी दिल्ली के युवाओं को शराब की लती बनाने में लगी हुई है, एक ने पंजाब को लूटा और दूसरी दिल्ली में एक के बाद एक घोटाले कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Punjab election: PM Modi said in Pathankot - one looted Punjab and the other is doing scams one after the other in Delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi, punjab, pathankot, addresses an election rally, punjab election 2022, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, pathankot news, pathankot news in hindi, real time pathankot city news, real time news, pathankot news khas khabar, pathankot news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved