• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गंभीर रोगियों को बेहाल छोड़ डाॅक्टर बेफिक्र, पूर्व मंत्री पहुंचे, खिंचाई की

Due to serious illness, sick doctors leave unrehearsed, former minister arrives, pulled out - Pathankot News in Hindi

पठानकोट। सिविल अस्पताल में डाक्टरों की मरीजों के प्रति लापरवाही की घटनाएं लगातार आ रही है। इसी कड़ी में गंभीर हालत में लाए गए बुजुर्ग के लिए वहां मौजूद चिकित्सकों ने लापरवाही बरती। एक बजुर्ग जो गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल हुए थे । यहां अस्पताल में ड्यूटी क्र रहे दो सर्जन डाक्टरों ने उसे तुरंत इलाज न करते हुए चार घंटे तड़पने हेतु छोड़ दिया था । जिसके चलते उस बजुर्ग के पुत्र अशोक कुमार ने इसकी शिकयत एसएमओ से की थी , जिसपर एसएमओ ने स्वयं उसका इलाज शुरू किया था। इसकी जानकारी मिलने पर पूर्व केबीनेट मिनिस्टर मास्टर मोहनलाल अस्पताल पहुंचे और डाक्टरों की खिंचाई की। उन्होंने एमएसओ से इस सारे प्रकरण की जानकारी ली और मरीजों की देखभाल के बारे में उनसे पूछताछ की।

अशोक कुमार ने इन डाक्टरों के प्रति रोष व्यक्त करते हुए लिखित शिकायत की थी और इन डाक्टरों को टर्मिनेट करने की मांग की थी । बजुर्ग के बेटे अशोक कुमार ने कहा की आज दोषियों के विरुद्ध कोई कारवाही नहीं की गयी है यदि जल्दी ही उनको इंसाफ नहीं मिला तो वह अपने कई साथियों के साथ लेकर इन के खिलाफ मोर्चा खोला जायेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Due to serious illness, sick doctors leave unrehearsed, former minister arrives, pulled out
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, hindi news, pathankot news, serious illness, sick doctors former minister master mohanlal arrives, news in hindi, pathankot news, pathankot news in hindi, real time pathankot city news, real time news, pathankot news khas khabar, pathankot news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved