• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पिता ने बेटे-बहू और पोती को आग लगाई, बच्ची की मौत

Father set fire to son-daughter-in-law and granddaughter, daughters death - Pathankot News in Hindi

पठानकोट। एक कलियुगी पिता ने ट्रेक्टर खरीदने के कारण हुए विवाद में अपने ही परिवार को आग में जला दिया। उसने अपने बेटे-बहू और पोती पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी जिससे छोटी बच्ची की मौत हो गई जबकि बेटे-बहू की हालत गंभीर है। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना जिले के सुजानपुर क्षेत्र के गांव सोली-भोली की है। गांव में मंजीत सिंह नामक एक व्यक्ति ने अपने साथी बससन सिंह के साथ मिल कर यह वारदात की। मंजीत ने घर में एक कमरे में सो रहे अपने बेटे सेवा सिंह,बहू बलजीत कौर व पोती मनकीत कौर पर जग में पेट्रोल भरकर फेंक दिया। इसके बाद आग लगा दी और इससे तीनों आग से बुरी तरह घिर गए।

तीनों की चीख-पुकार सुनकर लोगों ने किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक वे बुरी तरह झुलस गए। तीनाें को पठानकोट के सिविल अस्‍पताल ले जाया गया। वहां डेढ़ साल की मासूम मनकीत की मौत हो गई। सेवा सिंह और उसकी पत्‍नी बलजीत कौर की हालत गंभीर हाेने के कारण उनको अमृतसर मेडिकल कालेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। घायल सेवा सिंह की हालत ज़्यादा गंभीर है।


घटना में जिंदा जल गई बच्‍ची

बहू बलजीत कौर का कहना है कि परिवार ने एक ट्रैक्टर किश्तों पर लिया था। ससुर ट्रैक्टर उसे देने की मांग कर रहा था लेकिन उन्‍होंने इससे इन्‍कार कर दिया। इस पर बससन सिंह ने उसके ससुर मंजीत सिंह को भड़काया। बससन सिंह के उकसाने पर ससुर ने तीनों पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। पुलिस नेमंजीत सिंह और बससन सिंह के खिलाफ हत्या और हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। दोनों आरोपी फ़रार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Father set fire to son-daughter-in-law and granddaughter, daughters death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, pathankot, father, fire, son, daughter-in-law and granddaughter, daughters, death, crime news in hindi, crime news, pathankot news, pathankot news in hindi, real time pathankot city news, real time news, pathankot news khas khabar, pathankot news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved