• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

10 हजार रुपए के लालच में हरियाणा के अकाली विधायक के साले की हत्या

murdered of one man in greed of Rs 10,000 - Muktsar News in Hindi

लंबी (मुक्तसर)। क्षेत्र के गांव लालबाई में 10 हजार रुपए के लालच में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। नहरी विभाग के गेज रीडर (मेट) 55 वर्षीय गुरतेज सिंह निवासी गिद्दड़बाहा पर उसके दो साथियों ने चाकुओं से वार कर दिया। इससे पहले आरोपियों ने गुरतेज के साथ शराब पी थी। थाना लंबी पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतक गुरजेत सिंह हरियाणा के हलके कालियांवाली (सिरसा) के अकाली विधायक बलकौर सिंह का साला था।

मृतक के बेटे बलविंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके पिता गुरतेज सिंह मलोट में नहरी विभाग में बतौर गेज रीडर तैनात थे। शुक्रवार को वे लालबाई गांव में चाचा के पास गए थे। शाम को गांव के दो लोग नवतेज सिंह व लखविंदर सिंह उसके पिता को साथ ले गए और बस स्टैंड पर बैठकर शराब पीने लगे। पिता के पास 10 हजार रुपए थे। दोनों ने पिता को शराब पिलाई और फिर स्कूटर पर उन्हें घर छोडऩे आने लगे, लेकिन रास्ते में कमीज से उनका लगा दबा दिया। जब गला दबाने पर मौत नहीं हुई तो दोनों ने चाकू से उनकी हत्या कर शव खेतों में फेंक दिया। बलविंदर ने बताया कि रात को पिता की तलाश करने पर उन्हें खेतों में उनका शव मिला। लंबी थाना पुलिस के अनुसार मृतक के बेटे के बयान पर लखविंदर सिंह व नवतेज सिंह निवासी लालबाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-murdered of one man in greed of Rs 10,000
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murdered, brother-in-law of akali mla of haryana, crime in lambi, crime in muktsar, lambi thana police, lambi hindi news, muktsar hindi news, punjab hindi news, crime news in hindi, crime news, muktsar news, muktsar news in hindi, real time muktsar city news, real time news, muktsar news khas khabar, muktsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved