• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब के लोकेश राहुल ने इसके बावजूद लिया बल्लेबाजी का मजा

IPL-12 : Kings Eleven Punjab batsman Lokesh Rahul happy for his performance against Sunrisers Hyderabad - Mohali News in Hindi

मोहाली। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब को मिली जीत के हीरो रहे सीनियर बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि पूरी पारी के दौरान उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ लिया और वे अपनी टीम को जीत दिलाकर काफी खुश हैं। आईएस बिंद्रा स्टेडिमय में किंग्स इलेवन ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर घर में जीत का क्रम जारी रखा है।

मैच के बाद राहुल ने कहा कि उन पर मैच समाप्त करने की जिम्मेदारी थी और ऐसे में जबकि यह टूर्नामेंट उनके लिए अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में वे दबाव में थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ लिया और टीम को जीत दिलाने में सफल रहे।

राहुल ने कहा कि लीग के इस सीजन में मेरी शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नहीं रही है। ऐसे में टीम को जीत तक ले जाना मेरे लिए काफी सुखद अहसास है। मैंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ लिया। मेरी टीम के बल्लेबाजों ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और इससे मुझे अपनी पारी को संवारने में मदद मिली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Kings Eleven Punjab batsman Lokesh Rahul happy for his performance against Sunrisers Hyderabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, kings eleven punjab, lokesh rahul, sunrisers hyderabad, ipl 12, ipl 2019, ndian premier league, punjab vs hyderabad, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, mohali news, mohali news in hindi, real time mohali city news, real time news, mohali news khas khabar, mohali news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved