• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL-12 : कम स्कोर का बचाव करते हुए यह था सनराइजर्स का लक्ष्य

IPL-12 : Bhuvneshwar Kumar reaction after defeat against kings eleven punjab - Mohali News in Hindi

मोहाली। सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान भुवनेश्वर कुमार का कहना है कि किंग्स इलेवन पंजाब टीम के खिलाफ कम स्कोर की रक्षा करते हुए उनकी टीम का लक्ष्य मैच को अंतिम ओवर तक खींचना था वह इसमें सफल रही। आईएस बिंद्रा स्टेडियम में सोमवार को हुए मैच में किंग्स इलेवन ने हैदाराबाद को 6 विकेट से हराकर घर में जीत का क्रम बरकरार रखा।

भुवनेश्वर ने कहा कि हार किसी भी टीम के लिए निराशाजनक होती है लेकिन वे अपनी टीम की लड़ाकू प्रवृति से खुश हैं क्योंकि तय रणनीति के हिसाब से वह मैच को अंतिम ओवर तक खींचने में सफल रही। भुवनेश्वर ने कहा कि हां, हार दुखदाई होती है लेकिन हमने ओस के बीच जिस तरह गेंदबाजी की, उससे मैं खुश हूं।

ओस के बीच यॉर्कर और स्लोअर डालना मुश्किल होता है लेकिन इसके बावजूद हम अपनी रणनीति को अमलीजामा पहनाने में सफल रहे। उल्लेखनीय है कि किंग्स इलेवन ने 151 रनों के लक्ष्य पीछा करते हुए चार विकेट गंवाकर 19.4 ओवर में जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Bhuvneshwar Kumar reaction after defeat against kings eleven punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, bhuvneshwar kumar, kings eleven punjab, ipl 12, indian premier league, ipl 2019, sunrisers hyderabad, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, mohali news, mohali news in hindi, real time mohali city news, real time news, mohali news khas khabar, mohali news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved