• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बेहतर और सुचारू बिजली सप्लाई देने के लिए PSPL पूरी तरह वचनबद्ध:

PSPL is fully committed to deliver better and smooth electricity supply: - Mohali News in Hindi

एस.एस.नगर(मोहाली)। पंजाब स्टेट पावर कार्पोरेशन लिम. (पी.एस.पी.सी.एल) राज्य के लोगों को बेहतर औरसुचारू बिजली सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए वचनबद्ध है और पीएसपीसीएल अपने उपभोक्ताओं में अपना विश्वास बनाए रखने के लिए कोई भी नीति तैयार करते समय लोगों की सहूलत का विशेष ध्यान रखती है।

यह बात पीएसपीसीएल के चेयरमेन कम प्रबंधकी निदेशक (सीएमडी) ए.वेणू प्रसाद ने आज यहां जारी एक प्रेस बयान में कही। उन्होंने यह बात जीरकपुर निवासियों को बिजली कटों के कारण आई दिक्कत संबंधी मीडिया में आई रिर्पोटों के संबंध में कही। उन्होंने कहा कि लोगों को बेहतर और सुचारू बिजली सेवाएं देने के लिए मोहाली सर्कल में पीएसपीसीएल के कई विकास कार्य चल रहे हैँ और शीघ्र ही इनको सम्पूर्ण कर लिया जाएगा।

सी.एम.डी ने बताया कि जीरपुर में 66 केवी सब-स्टेशन ढकोली में 20 एम.वी.ए ट्रांस्फार्मर को 31.5 एमवीए करने का काम जल्दी सम्पूर्ण कर लिया जाएगा और हरीपुर कुडा और रामगढ़ भुंडा में 66 केवी सब-स्टेशनों के लिए जमीन चीफ इंजीनियर/टीएस को सौंप दी गई है। 220 केवी सब-स्टेशन मोहाली-ढ्ढढ्ढ (सैक्टर-80) से 66 केवी सब-स्टेशन फेज़ 8बी मोहाली तक 6 केवी बिजली लाईन डालने का काम भी जल्दी पूरा किया जाएगा और इसी तरह बलटाणा और एरो सिटी-1 के नये 66 केवी सब-स्टेशन का काम भी जल्दी पूरा कर लिया जाएगा।

सी.एम.डी. ए.वेणू प्रसाद ने बताया कि मुल्लांपुर सब-स्टेशन के अधीन आते गांव नाढा में प्रस्तावित 66 केवी ग्रिड के लिए दो एकड़ जमीन अधिग्रहण के लिए डिप्टी चीफ इंजीनियर, मोहाली को मोहाली के डिप्टी कमिश्नर/नवां गांाव के ईओ से मिलने का आदेश दिया गया है। दक्षिणी जोन के तहत दो उप-कार्यालायों की अपग्रेडेशन और सात नई सब-डिविजनों स्थापित करने के अलावा 66 केवी ढकोली और 66 केवी भबात, 66 केवी समगौली से 66 केवी जौला के मध्य नया लिंक स्थापित करने का कार्य चल रहा है। 66 केवी सब-स्टेशन भबात में 20 एमवीए पावर ट्रांसफार्मर को 31.5 एमवीए करने तथा सब-डिविजन जीरकपुर में कस्टमर केयर केंद्र बनाने, ईओ/टीएल के मुख्यालय को रोपड़ से मोहाली में तबदील करने, डेराबस्सी से लालडू सब-डिविजनों अधीन आते सात उद्योगिक फीडरों (कैट-2) की समर्था में सुधार का कार्य भी जारी है। मोहाली सर्कल में उचित संख्या में अधिकारी तैनात करने का मामला विचाराधीन है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PSPL is fully committed to deliver better and smooth electricity supply:
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pspl, punjab, electricity supply, mohali, extation plan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mohali news, mohali news in hindi, real time mohali city news, real time news, mohali news khas khabar, mohali news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved