• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मोहाली में झुग्गी झोपड़ियों में आग, सिलेडरों में विस्फोट

Fire at slum huts in Mohali, explosion in cylinders - Mohali News in Hindi

मोहाली। औद्योगिक क्षेत्र की शहीद उधम सिंह कॉलोनी में मंगलवार देर शाम आग लग गई। आग लगने से आसपास की 25 से अधिक झोपड़ियां जल कर राख हो गई। आग से सिलेंडरों में विस्फोट होने लगा। ये सिलेंडर इन झोपड़ियों में रखे हुए थे। इन झोपड़ियों में औद्योगिक क्षेत्र में काम करने श्रमिक और इनके परिवार रहते थे।

इससे पूरा क्षेत्र धमाकों से गूंज उठा। करीब छह सिलेंडर फटने और तेज हवा के कारण आग तेजी से फैली। आग पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड कर्मियों को खासी मशक्‍कत करनी पड़ी।

आग से करीब 25 से ज्यादा झुग्गियां खाक हो गईं। इस दौरान एक व्‍यक्ति झुलस गया और एक चार साल के बच्‍चे का पता नहीं चल पा रहा है। बच्‍चे की मां कसरी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। कसरी देवी ने कहा कि कुछ नहीं बचा। सब कुछ जल गया। जो कमाया वो भी और बनाया वो भी सारा खत्‍म हो गया। आग के बाद धुंआ और तपिश इतनी ज्यादा थी कि अंदर जाने का रास्ता नहीं मिला रहा था। वहीं राम खिलावन, अमर नाथ, गड्डू, शांति लाल ने बताया कि आग लगने के बाद बहुत मुश्किल से बच्चों को घर से बाहर निकाला। एक श्रमिक अंदर ही सोता रह गया था अाग की लपटें जब उस तक पहुंची तो उसकी नींद खुली तब तक वह झुलस गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fire at slum huts in Mohali, explosion in cylinders
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fire, slum, huts, in mohali, explosion, cylinders, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mohali news, mohali news in hindi, real time mohali city news, real time news, mohali news khas khabar, mohali news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved