• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुरक्षा को लेकर 16 बाइक और 8 पैदल पुलिस पार्टियां करेंगी पेट्रोलिंग

16 bikes and 8 foot police parties will be Patrolling during DIwali in moga punjab - Moga News in Hindi

मोगा। दीपावली के त्योहार पर किसी भी अप्रिय घटना से निपटने को जिला पुलिस ने पुरी तरह से कमर कस ली है। पुलिस ने त्योहार पर शहरवासियों की सुरक्षा को लेकर पुख्ता प्रबंध करते हुए 16 मोटरसाइकिल पैट्रोलिंग पुलिस पार्टियां और 8 पैदल पुलिस पैट्रोलिंग पार्टियां तैतान की हैं। यह पुलिस दल सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक और शाम 4 से रात 8 बजे तक गश्त करेगा। साथ ही कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति दिखने पर उनको तुरंत पकड़कर अथवा कब्जे में लेकर जांच पड़ताल करेंगी।

एसपीडी वजीर सिंह और थाना सिटी साउथ के एसएचओ गुरप्रीत सिंह ने पुलिस लाइन में सोमवार को प्रेस कान्फ्रेंस दौरान बताया कि 19 अक्टूबर को दीपावली को लेकर जिला पुलिस को पुरी तरह सतर्क रहने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही पटाखे बेचने वाले दुकानदारों को सख्त दिशा निर्देश जारी किए हैं कि वह घनी आबादी वाले क्षेत्र में पटाखे बेचने से गुरेज करें। जिला पुलिस प्रशासन की ओर से तय किए जाने वाले स्थान पर ही पटाखे लगाकर बेचे जाएं। वहीं मोगा शहर में 16 मोटरसाइकिल पैट्रोलिंग पुलिस पार्टियां और 8 फुट (पैदल) पुलिस पैट्रोलिंग पार्टियां तैनात किए गए हैं।
फुट पैट्रोलिंग पार्टियां मोटरसाइकिल पैट्रोलिंग पार्टियों के साथ संपर्क में रहेगी। अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु शहर के विभिन्न इलाकों में दिखाई देती है तो इसकी जानकारी मोटरसाइकिल पैट्रोलिंग पार्टी को देंगे और तुरंत उस पर कार्रवाई शुरू हो जाएगी। पुलिस अधिकारी ने शहरवासियों से अपील की कि है कि वह पुलिस का सहयोग करें और संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति के बारे में जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-16 bikes and 8 foot police parties will be Patrolling during DIwali in moga punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police parties patrolling, security on diwali fest in moga, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, moga news, moga news in hindi, real time moga city news, real time news, moga news khas khabar, moga news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved