• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दो भाईयों ने किया नाबालिग से रेप, युवती ने लगाया फंदा

Two brothers did the rap from a minor, girl hanging with a noose - Moga News in Hindi

मोगा। जिले में दो भाईयों ने ट्यूशन जा रही एक दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को अपहरण कर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। बदनामी के डर से छात्रा ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर दी। गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म के साथ आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया है। दूसरा आरोपी फरार है।

पुलिस के अनुसार, 16 साल की एक नाबालिग छात्रा 24 अगस्त को दोपहर में ट्यूशन के लिए घर से निकली थी। रास्ते में बलविंदर सिंह (21) और उसके भाई कुलविंदर सिंह (19) उसे अगवा कर लिया और गांव के बाहर बनी गौशाला में ले गए। दोनों ने वहां युवती से बारी-बारी से दुष्कर्म किया और फिर जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। पीड़िता ने घर पहुंचकर मां को आपबीती बताई, तब जाकर परिवार ने पुलिस में शिकायत की। इस घटना से युवती मानसिक तौर पर इतना परेशान हो गई कि उसने मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने आरोपी बलविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि कुलविंदर सिंह फरार है। आरोपियों का पिता ईंट भट्ठे पर मुंशी का काम करता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two brothers did the rap from a minor, girl hanging with a noose
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rape case in punjab, hindi news, crime news, punjab news in hindi, crime news in hindi, moga news, moga news in hindi, real time moga city news, real time news, moga news khas khabar, moga news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved