• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब-एमपी की भिड़ंत में सभी की नजरें बजरंग-अलीयेव के मुकाबले पर

PWL-4: Everyone eyes in the face of Punjab-MP, against Bajrang-Aliyev - Ludhiana News in Hindi

लुधियाना। प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के चौथे सीजन में बुधवार को मौजूदा विजेता पंजाब रॉयल्स और एमपी योद्धा का मुकाबला होगा। इस मुकाबले में सभी की नजरें पंजाब के बजरंग पूनिया और एमपी के यूरोपीय चैम्पियन अजरबेजान के अलीयेव हाजी पर होंगी। इस मैच के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है क्योंकि यह दोनों पहलवान 65 किलोग्राम भारवर्ग में कुश्ती के दिग्गज हैं। बजंरग इस भारवर्ग में इस समय नंबर-1 खिलाड़ी हैं तो हाजी तीन बार विश्व चैम्पियन रह चुके हैं। दोनों टीमों का यह मुकाबला लुधियाना चरण का आखिरी मैच होगा।

इस मुकाबले का दूसरा बड़ा मैच एमपी की पूजा ढांडा और बुल्गारियाई खिलाड़ी मिमी रिस्टोवा के बीच होगा। पूजा वल्र्ड चैम्पियनशिप की और मिमी यूरोपीय चैम्पियनशिप की रजत पदक विजेता हैं। मिमी को अभी तक खेले एकमात्र मुकाबले में जीत के लिए बेत्जाबेथ से जूझना पड़ा था जबकि पूजा कैथरीना और बेत्जाबेथ को हराने के बाद एक मुकाबला वर्ल्ड जूनियर चैम्पियन अनास्तासिया निचिता से हार चुकी हैं।

तीसरा बड़ा मुकाबला एमपी योद्धा के संदीप तोमर और पंजाब टीम के नितिन राठी के बीच होगा। पिछले सीजन में नितिन बेहद कांटे के मुकाबले में हारे थे जबकि पहले सीजन में नितिन ने संदीप को हराकर उलटफेर किया था।

महिलाओं के 53 किलोग्राम भारवर्ग में अब तक एमपी योद्धा की रितू फोगाट दो मुकाबले हार चुकी हैं, लेकिन अब उनके सामने जूनियर खिलाड़ी अंजू होंगी और उनके लिए लीग में पहली जीत दर्ज करने का यह सुनहरा मौका रहेगा।

बाकी 74 किलोग्राम भारवर्ग में अमित धनकड़ के सामने यूक्रेन के वासिल मिखाइलोव होंगे, जो 2017 की अंडर 23 यूरोपीय चैम्पियनशिप के कांस्य पदक विजेता हैं। वहीं अमित धनकड़ पूर्व एशियाई चैम्पियन हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PWL-4: Everyone eyes in the face of Punjab-MP, against Bajrang-Aliyev
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pwl-4, bajrang poonia, aliyev haji, 65 kgs weight, wrestling, punjab news, पीडब्ल्यूएल-4, बजरंग पूनिया, अलीयेव हाजी, 65 किलोग्राम भारवर्ग, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ludhiana news, ludhiana news in hindi, real time ludhiana city news, real time news, ludhiana news khas khabar, ludhiana news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved