• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नहर में कूदे दंपत्ति की पुलिसकर्मियों ने जान बचाई

Inside the canal, the policemen saved lives - Ludhiana News in Hindi

लुधियाना। गृह क्लेश से तंग आकर नहर में छलांग कूदने वाले दंपत्ति की पुलिस के कर्मचारी और एक राहगीर ने अपनी जान जोखिम में डाल कर जान बचा ली। मौके पर आए एसएचओ ने दंपत्ति को डूबता देख अपनी पगड़ी उतार कर नहर में फैंक दी थी।

एक दंपत्ति को लोहारा पुल से नहर में छलांग लगाते देख लोगों ने पास ही नाके पर मौजूद पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद नाके पर तैनात थाना डाबा की टीम मौके पर पहुंची और दंपति को बचाने के लिए एसएचओ ने पगड़ी उतार कर नहर में फेंकी। जबकि साथी कांस्टेबल ने नहर में कूदकर महिला को बाहर निकाल लिया। इतना ही नहीं पुलिस को सूचना देने वाले राहगीर ने भी नहर में कूदकर व्यक्ति को बचाया। इसके बाद पुलिस ने अपनी की जीप में डालकर दोनों को निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों की हालत में सुधार बताया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक लोहारा के हेमकुंट नगर में गुरप्रीत सिंह और उसकी पत्नी हरसिमरत कौर मंजू रहते हैं। गुरप्रीत ड्राइवर है जबकि उसकी पत्नी फैक्ट्री में नौकरी करती है। शनिवार रात करीब 9 बजे दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों घर से निकल पड़े और लोहारा पुल पर जाकर नहर में छलांग लगा दी।

वहीं पास से ही गुजर रहे एक शख्स दीपा ने महिला को नहर में कूदते देख लिया। उसने इसकी सूचना तत्काल पास ही लगे पुलिस के नाके पर एसएचओ गुरविंदर सिंह को दी। तभी नाके पर खड़े सात से आठ मुलाजिम नहर की तरफ भागे। उन्होंने अपनी गाड़ियों के मुंह नहर की तरफ कर लिये और उसकी लाइटें ऑन कर लीं।

इस दौरान एसएचओ ने अपनी पगड़ी उतारी और कांस्टेबल जरनैल सिंह नहर में कूद गए। एसएचओ ने अपनी पगड़ी नहर में कूदे कांस्टेबल को पकड़ाई, जिसने उसी के सहारे पहले महिला को बाहर निकला। इसके बाद राहगीर दीपा भी नहर में कूद गया, जिसने गुरप्रीत को बाहर निकाला। दोनों को बाहर निकाला और प्राथमिक उपचार दिया। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ी देख पुलिस ने अपनी जीप में डालकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां अब दोनों की हालत ठीक बताई जा रही है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Inside the canal, the policemen saved lives
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, hindi news, ludhiana news, inside, canal, the policemen saved lives, news in hindi, ludhiana news, ludhiana news in hindi, real time ludhiana city news, real time news, ludhiana news khas khabar, ludhiana news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved