• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अब किसान जीएसटी के विरोध में उतरे

Farmers now protest against GST - Ludhiana News in Hindi

लुधियाना। कपड़ा व्यापारियों के बाद अब किसान भी जीएसटी के विरोध में आ गए हैं। भारतीय किसान यूनियन (लक्खोवाल) ने कृषि से संबंधित उत्पादों व मशीनरी पर जी.एस.टी. लगाए जाने के विरोध में किसान यूनियन राजेवाल के साथ मिलकर 13 जुलाई से पंजाब भर में आंदोलन छेडऩे का बिगुल बजा दिया है।
मीटिंग में वरिष्ठ उप प्रधान मास्टर साधु सिंह ने बताया कि खादों पर 5 फीसदी, कीटनाशक दवाइयों पर 18 फीसदी, मशीनरी व पार्ट्स पर 28 फीसदी और कृषि से संबंधित औजारों पर 18 फीसदी जी.एस.टी. लगा देने से अकेले पंजाब के किसानों पर ही 750 करोड़ रुपए का अधिक आर्थिक बोझ पड़ेगा। उन्होंने बताया कि आंदोलन के तहत एस.डी.एम. के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मांग पत्र भेजकर इस किसान विरोधी बिल को वापस लेने की मांग की जाएगी। इस अवसर पर अवतार सिंह मेहलों, पवित्र सिंह मांगेवाल, सुखराजविंद्र सिंह गिल, सिमरजीत सिंह बराड़, गुरविंद्र सिंह कूमकलां आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Farmers now protest against GST
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, ludhiana, farmers, protest, against, gst, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ludhiana news, ludhiana news in hindi, real time ludhiana city news, real time news, ludhiana news khas khabar, ludhiana news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved