• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आज भी बेटा-बेटी में फर्क होता है -शबाना आजमी

Conversation with Shabana Azmi Held in Ludhiana - Ludhiana News in Hindi

लुधियाना। बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ने कहा कि समाज को महिलाओं के प्रति अपना नजरिया बदलना चाहिए। महिलाओं को पुरुषों के बराबर दर्जा मिले तभी समाज का उत्थान होगा। राज्य आगे बढ़ेगा और देश की प्रगति होगी। उन्होंने ये बातें लुधियाना सांस्कृतिक समागम की ओर से आयोजित कंवर्सेशन विद शबाना आजमी कार्यक्रम में कही।

उन्होंने महिला सशक्तिकरण पर अपने विचार पेश किए और कहा कि बेशक आज महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर अपना परचम लहरा रही हैं लेकिन आज भी समाज में बेटा-बेटी के फर्क को माना जाता है। बेटियों को बेटों के समान अधिकार तो दिए जाते हैं लेकिन उन अधिकारों को इस्तेमाल करने के मौके नहीं दिए जाते और न ही उन्हें बेटों के समान बराबरी का दर्जा मिलता है। जब तक समाज की सोच में बदलाव नहीं होगा तब तक उन्नति की डगर भी धीमी ही रहेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Conversation with Shabana Azmi Held in Ludhiana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: conversation with shabana azmi, ludhiana news, ludhiana cultural connection, women empowerment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ludhiana news, ludhiana news in hindi, real time ludhiana city news, real time news, ludhiana news khas khabar, ludhiana news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved