• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

2008 का ब्लाइंड मर्डर केस सॉल्व, बहू निकली कातिल

2008 Blind Murder Case Solve, Daughter-in-law murderer - Ludhiana News in Hindi

लुधियाना/खन्ना। ससुर को बहू के किसी से अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो बहू ने मौका देखकर आशिक के साथ मिलकर ससुर की हत्या कर दी। घटना 2008 की है, लेकिन इस पर से पर्दा अब जाकर उठा है। पुलिस ने हत्यारी बहू, उसके आशिक व दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने प्रेस कांफ्रेंस में इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाने का दावा किया। इस प्रेस कांफ्रेंस में डीएसपी खन्ना जगविंदर सिंह चीमा और डीएसपी हेडक्वार्टर विकास सभरवाल भी मौजूद थे। माहल ने बताया कि 28 मई 2008 को जरग निवासी मोहन सिंह की शिकायत पर पुलिस ने उसके भाई सोहन सिंह की हत्या का मामला अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया था। सोहन सिंह का शव उसके लकड़ी के कारखाने में मिला था। हत्या तेजधार हथियारों से की गई थी।

एसएसपी ने बताया कि सीआइए स्टाफ पुलिस ने दोबारा मामले की जांच की है। गुप्त तरीके से की गई जांच में पता चला कि परमजीत कौर के किसी समय शाह निवाज के साथ अवैध संबंध रहे हैं। पुलिस ने शाह निवाज को काबू कर सख्ती से पूछताछ की तो सारा भेद खुल गया। घटना को अंजाम देते वक्त आरोपी शाह निवाज की उम्र 18 साल थी। आज उसकी उम्र 27 साल है। आरोपी शाह निवाज धार्मिक स्थान पर सेवादार है। इस दौरान उसकी पहचान परमजीत कौर से हुई और दोनों में संबंध बन गए।अभी कुछ समय पहले ही उसने किसी अन्य युवती से प्रेम विवाह किया है। उसने बताया कि संबंधों में रोड़ा बन सोहन सिंह की हत्या परमजीत कौर ने शाह निवाज़ और उसके दोस्त सुखविंदर से कराई।

बंद कर दी थी फाइल

एसएसपी माहल ने बताया कि पुलिस ने मामले की तफ्तीश के बाद कोई सुराग नहीं लगने पर केस फाइल बंद कर दी थी। उन्होंने चार्ज संभालते ही पुरानी फाइलों को खुलवाया और जांच दोबारा शुरू की। एसएसपी के अनुसार कुछ और केसों पर भी पुलिस काम कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-2008 Blind Murder Case Solve, Daughter-in-law murderer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 2008 blind murder case solve, daughter-in-law, murderer, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ludhiana news, ludhiana news in hindi, real time ludhiana city news, real time news, ludhiana news khas khabar, ludhiana news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved