• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अब लुधियाना स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल पर लगे गंभीर आरोप

लुधियाना। गुरुग्राम स्थिम रायन इंटरनेशनल स्कूल में हुई 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या का मुद्दा अभी सुलझा भी नहीं है और रायन स्कूल की लुधियाना ब्रांच भी सुर्खियों में आ गई है। लुधियाना स्थित रायन इंटरनेशल स्कूल में एक 10 वर्षीय छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। घटना लुधियाना के जमालपुर इलाके में स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल की है। यहां 10 वर्षीय छात्र मनसुख सिंह की स्कूल के दो टीचरों ने बेरहमी से पिटाई की है। पीडित बच्चे का आरोप है कि बुधवार के दिन उसका उसी की कक्षा में पढने वाले एक अन्य विद्यार्थी के साथ झगडा हो गया था। इस पर टीचरों ने मनवुख के परिजनों को स्कूल में बुलाकर शिकायत की। इसके अगले ही दिन स्कूल के दो पीटी टीचरों मैडम रमन और हरप्रीत सिंह ने मनसुख की डंडे से जमकर पिटाई की।

इससे बच्चे के शरीर डंडों के निशान छप गए। घर जाकर मनसुख ने अपने परिजनों को इस बारे में बताया। परिजनों का कहना है कि बुधवार के दिन उनके बच्चे का किसी अन्य बच्चे के साथ झगडा हो गया था जिस पर उनको स्कूल बुलाकर जलील भी किया था। इसके बाद भी अगले दिन बच्चे की जमकर पिटाई की। वहीं स्कूल की प्रिंसिपल ने बच्चे के साथ टीचरों द्वारा मारपीट से साफ इंकार किया है। प्रिंसिपल का कहना है कि बच्चा बहुत ही शरारती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-10 Year Old student Beaten Up Allegedly By Teachers At Ludhianas Ryan International School
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ryan international school, ryan international school ludhiana, 10 year old student beaten up by ryan school teachers, 4th class student beaten by ludhianas ryan international school, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ludhiana news, ludhiana news in hindi, real time ludhiana city news, real time news, ludhiana news khas khabar, ludhiana news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved