• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

व्यापार में हो गया था नुकसान, पति ने लगाया फंदा, पत्नी भी नहीं बचा सकी

Had been in business, loss of husband, wife, wife could not even save - Ludhiana News in Hindi

लुधियाना। व्यापार में नुकसान के कारण दिमागी तौर पर परेशान पूर्व मर्चेट नेवी कर्मी ने व्यापार में घाटा होने के कारण पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जैसे ही उसकी पत्नी ने उसे फंदे से लटकते देखा तो उसने पांव पकड़ लिए। लेकिन फंदे के साथ लटक रहे उसके पति ने लात मार दी और जीवन लीला खत्म कर ली। पत्नी ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पातल भेज दिया है।

एसीपी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि भाई रणधीर सिंह नगर में रहने वाले रिटायर्ड ईटीओ बलबीर सिंह का बेटा हरप्रीत सिंह (35) जोकि मर्चेट नेवी में कर्मचारी था। किन्ही कारणों के चलते वह नौकरी छोड़ आया था और फिर बगीचा चलाने का काम करता था। हरप्रीत सिंह ने कई अन्य काम करने की कोशिश की लेकिन सेटिंग नहीं हो पाई। जिस कारण परेशान था।

शुक्रवार को हरप्रीत सिंह घर पर अकेला था और खुद को पंखे के साथ फंदा लगा लिया। हरप्रीत की आवाज सुन पत्नी कमरे में आई और उसने हरप्रीत के पांव पकड़ लिए, लेकिन हरप्रीत ने लात मार दी जिससे वह जमीन पर गिर गई और हरप्रीत की मौत हो गई। परिजनों ने मौके पर पहुंच कर हरप्रीत को अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। थाना सराभा नगर पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Had been in business, loss of husband, wife, wife could not even save
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: business, loss, husband, wife, save in ludhiana, -unjab, crime news in hindi, crime news, ludhiana news, ludhiana news in hindi, real time ludhiana city news, real time news, ludhiana news khas khabar, ludhiana news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved