• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महिला को फोन करने पर पति ने बुलाया, शराब पिलाई और की हत्या

Police Solved Blind Murder case  in Kapurthala Jabbowal village - Kapurthala News in Hindi

कपूरथला। तीन दिन पहले गांव जब्बोवाल में हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने हत्या में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उनका एक साथी फरार है। हत्या में इस्तेमाल रॉड और मृतक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

प्रेस कांफ्रेंस कर ब्लाइंड मर्डर सुलझाने की जानकारी एसपी हैडक्वार्टर जगजीत सिंह सरोया, डीएसपी वरियाम सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि मृतक अजय उर्फ राम निवासी गांव पहाड़ीपुर की हत्या हरदेव सिंह उर्फ देबी निवासी मुलांकाला, मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नू निवासी जबोसुधार और सीरा निवासी फरीद सहाय ने मिलकर की।

हत्यारों ने खुलासा किया है कि मृतक युवक उनको उधार दिए 1100 रुपए वापस मांगता था, लेकिन पुलिस का कहना है कि मृतक युवक का पैसों का विवाद तो था ही, लेकिन वो हत्यारोपी हरदेव सिंह की पत्नी को उसकी गैरमौजूदगी में फोन करता था। इसी बात की खुंदक में हरदेव सिंह और मनप्रीत सिंह 31 मई को अजय को बहाने से बुलाकर खेतों में ले गए जहां उन्होंने अजय को पहले शराब पिलाई, फिर घर जाते समय उन्होंने पेशाब करने के बहाने उसे रास्ते में रोक लिया। अजय भी पेशाब करने लगा तो हरदेव ने पीछे से उसके सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। चोट लगने पर अजय नीचे गिर गया। हरदेव ने 4-5 और वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या का किसी को पता न चले, इसके लिए उन्होंने लाश को वृक्षों के नीचे फेंक दिया और खुद वहां से चले गए। मृतक की लाश नग्न हालत में उसी स्थान से बरामद हुई थी।

घटना का प्रेम संबंधों से जुड़े होने का संदेह जताया जा रहा था। हैरानी की बात यह है कि हत्या करने के बाद हरदेव व मनप्रीत मृतक अजय का मोबाइल फोन लेकर घूमते रहे। मोबाइल के कारण ही वो पुलिस के हत्थे चढ़े। डीएसपी सुल्तानपुर लोधी वरियाम सिंह, एसएचओ तलवंडी चौधरियां नरिंदर सिंह औजला के नेतृत्व में गठित टीम ने जांच की तो मोबाइल की लोकेशन का पता चल गया। पुलिस ने उसी के आधार पर दो आरोपियों हरदेव सिंह और मनप्रीत सिंह को पकड़ लिया जबकि तीसरा साथी सीरा अभी फरार है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police Solved Blind Murder case in Kapurthala Jabbowal village
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police solved blind murder case, kapurthala, jabbowal village, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kapurthala news, kapurthala news in hindi, real time kapurthala city news, real time news, kapurthala news khas khabar, kapurthala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved