• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब का रास्ते रोकने का इनेलो का एलान राजनीति से प्रेरित : राणा गुरजीत

INLD Announcement of stoppage of route of Punjab inspired by politics said Cabinet Minister Rana Gurjeet Singh - Kapurthala News in Hindi

कपूरथला। कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि सतलुज, यमुना लिंक नहर के मामलों में हरियाणा में इनेलो की ओर से पंजाब के रास्ते रोकने का एलान राजनीति से प्रेरित है।

कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि जब भी पंजाब में कांग्रेस की सरकार रही है, तब ही इनेलो ने बादल परिवार के साथ मिल कर ऐसे मुद्दे उठाए हैं। जब इस संवेदनशील मुद्दे पर केंद्र सरकार और पंजाब व हरियाणा की सरकार बातचीत के द्वारा सुलझाने के लिए रजामंद हुई है, तो ऐसे में इस प्रकार के बंद का आह्वान राजसी रोटियां सेंकने जैसा है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने 100 दिनों में अपने मेनीफेस्टों में किए वादे बहुत हद तक पूरे किए हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार इस समय पर पूर्व सरकार की ओर से किए डैमेज को कंट्रोल कर रही है। उन्होंने कहा, कांग्रेस की सरकार काम करने आई है, काम करके दिखाएगी।

पंजाब के मुख्यमंत्री की ओर से कनाडा के प्रधानमंत्री के स्वागत और खाड़कूवादी गतिविधियों पर रोक लगाने के बारे में उन्होंने सहमति जताते कहा कि ऐसी गतिविधियों के साथ राज्य और देश दोनों कमजोर होते हैं और ऐसी गतिविधियों को दोबारा पैदा होने नहीं दिया जाएगा।

हरमिंदर साहिब काम्पलेक्स में बनने वाली शहीदों की गैलरी पर भाजपा के विरोध संबंधी पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह मामला अकाली दल और भाजपा के गठजोड़ का है और इस संबंधी भाजपा के पंजाब प्रधान ही उपयुक्त जवाब दे सकते हैं। पंजाब विधान सभा की महिला मार्शल की ओर से आप के विधायक पर मामला दर्ज करवाने संबंधी उन्होंने कहा कि यह कानून का काम है, परंतु यह सब अकाली दल के इशारों पर हो रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-INLD Announcement of stoppage of route of Punjab inspired by politics said Cabinet Minister Rana Gurjeet Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: inld announcement, stoppage of route of punjab, inspired by politics, cabinet minister rana gurjeet singh, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kapurthala news, kapurthala news in hindi, real time kapurthala city news, real time news, kapurthala news khas khabar, kapurthala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved