• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जालंधर से 3 कश्‍मीरी छात्र गिरफ्तार, AK47, 90 कारतूस, एक पिस्टल, आरडीएक्स बरामद

Three Kashmiri students arrested from Jalandhar, AK47, 90 cartridges, one pistol, RDX recovered - Jalandhar News in Hindi

जालंधर। पंजाब और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को संयुक्‍त अभियान चलाकर जालंधर के सीटी इंस्टीट्यूट से 3 कश्मीरी छात्रों को गिरफ्तार किया है। इन छात्रों के पास से एक AK47, 90 कारतूस, एक पिस्टल और धमाके के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री बरामद की गई हैं। बरामद विस्फोटकों को जांच के लिए लैब में भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि जालंधर के मकसूदां पुलिस स्टेशन में हुए विस्फोट को वहां के कुछ छात्रों ने अंजाम दिया है। पुलिस की जांच के बाद पांच छात्रों को हिरासत में लिया गया। इनसे पूछताछ के बाद इनके पास से एक AK47, 90 कारतूस, एक पिस्टल और धमाके में इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री बरामद की गई। पुलिस ने छात्रों के पास से विस्फोटक सामग्री आरडीएक्स भी बरामद किया है। सूत्रों की मानें तो इन हथियारों एवं विस्फोटक सामग्री से त्योहारों के मौसम में बड़े हमलों को अंजाम देने की साजिश थी।

फिलहाल जांच जारी है और इस मामले में कई और गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं।

गौरतलब है कि पंजाब के कई इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट संस्थानों में केंद्र से मिलने वाली स्कॉलरशिप के आधार पर कई राज्यों के स्टूडेंट्स पढ़ाई करते हैं और हॉस्टलों में रहते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Three Kashmiri students arrested from Jalandhar, AK47, 90 cartridges, one pistol, RDX recovered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maqsoodan police station, kashmiri students arrested, jalandhar, ak47, 90 cartridges, one pistol, rdx recovered, punjab and jammu and kashmir police, joint operations, ct institute, engineering and management institutions, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jalandhar news, jalandhar news in hindi, real time jalandhar city news, real time news, jalandhar news khas khabar, jalandhar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved