• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पत्नी की हरकतों से परेशान होकर लगाई फांसी

Husband hanging on was upset with the wife - Jalandhar News in Hindi

जालंधर। बस्ती दानिशमंदा के कटड़ा मोहल्ला में टैंट हाउस के मालिक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट के आधार पर थाना पांच की पुलिस ने पत्नी व भाजपा नेता रजनीश मल्होत्रा पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

एसीपी वेस्ट कैलाश चंद के मुताबिक कटड़ा मोहल्ला निवासी बलविंदर कुमार उर्फ रिंकू (7) अपने पिता प्रेमनाथ के साथ दानिशमंदा में ही प्रेम टेंट हाउस चलाता था। उसके दो बच्चे हैं। पत्नी करीब तीन माह से परिवार से अलग किराए पर रह रही थी।

पुलिस के मुताबिक छह माह पहले उसकी पत्नी शेखां बाजार में टांडा रोड निवासी आर्टिफिशियल ज्वैलरी कारोबारी रजनीश मल्होत्रा की दुकान पर काम करने गई थी। दोनों में नजदीकियां होने के कारण पत्नी घर पर भी रजनीश से फोन पर कई घंटों बात करती थी। वहीं रिंकू के विरोध करने पर दोनों में जमकर झगड़ा होता था। घरवालों का आरोप है कि करीब तीन माह पहले रजनीश ने रिंकू की पत्नी को भड़काते हुए अलग रहने को कह दिया और मखदूमपुरा की ओर उसे किराए पर कमरा लेकर दे दिया।

आरोप है कि तभी उसने तलाक का नोटिस भिजवा दिया। इसे लेकर दोनों पक्षों को थाना पांच में तलब किया गया था। तब रजनीश ने पुलिस पर दबाव के लिए कई बड़े भाजपा नेताओं से फोन कराया था। रजनीश की कार पर भाजपा का लोगो व कमल का फूल भी लगा था। इधर दो दिन पहले बेटी के जन्मदिन पर उसकी पत्नी घर आई थी। यहां भी उसने रजनीश से फोन पर वीडियो काल की थी, जिसे लेकर पति पत्नी में जमकर झगड़ा हुआ था। शुक्रवार को परेशान पति काम पर नहीं गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Husband hanging on was upset with the wife
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: husband hanging, upset, wife, suicide note, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jalandhar news, jalandhar news in hindi, real time jalandhar city news, real time news, jalandhar news khas khabar, jalandhar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved