• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोऑपरेटिव बैंक प्रशिक्षण संस्था राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित

Cooperative bank training institute awarded at national level - Jalandhar News in Hindi

जालंधर। पंजाब स्टेट कोऑपरेटिव बैंक के जालंधर में स्थापित प्रशिक्षण संस्था को राष्ट्रीय स्तर पर बढिय़ा प्रदर्शन के लिए ‘नेशनल फेडरेशन ऑफ स्टेट कोआपरेटिव बैंक्स मुम्बई’ द्वारा सम्मानित किया गया। यह सम्मान मुम्बई में अतिरिक्त मुख्य सचिव, सहकारिता कम चेयरमैन, पंजाब राज्य सहकारी बैंक डी.पी.रेड्डी, पंजाब राज्य सहकारी बैंक के प्रशासनिक निदेशक डा.एस.के.बातिश और प्रशिक्षण संस्था के प्रिंसिपल डा.एस.एस.बराड़ ने प्राप्त किया।

सहकारिता मंत्री स. सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने पंजाब राज्य सहकारी बैंक की इस प्रशिक्षण संस्था को नेशनल फेडरेशन द्वारा राष्ट्रीय स्तर का सम्मान प्रदान करने पर प्रबंधकों, अधिकारियों और कर्मचारियों को मुबारकबाद दी। स. रंधावा ने कहा कि यह सहकारिता विभाग के लिए एक गौरव की बात है क्योंकि सहकारी बैंक पंजाब की किसानी की रीढ़ की हड्डी है और सहकारिता लहर को खड़ा करने में प्रशिक्षण संस्था का बहुत बड़ा योगदान है जो अधिकारियों, कर्मचारियों और अन्य जुड़े हुए लोगों को समय -समय पर प्रशिक्षण देने का काम करती है।

1986 में जालंधर में स्थापित की ‘कृषि सहकारी स्टाफ प्रशिक्षण संस्था’ की तरफ से बैंक के अधिकारियों, कर्मचारियों के लिए प्राथमिक कृषि शाखाओं के मुलाजिमों, प्रबंधक समिति के चुने हुए नुमायंदों और सहकारिता विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को समय का साथी बनाने के लिए प्रशिक्षण दिया जाता है। प्रशिक्षण संस्था द्वारा समय -समय पर प्रशिक्षण ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए प्रशिक्षण मुहैया किया जाता है जिसकी पुष्टि करते हुए ‘नेशनल फेडरेशन ऑफ स्टेट कोआपरेटिव बैंक्स मुम्बई’ ने सम्मानित किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cooperative bank training institute awarded at national level
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab, jalandhar, hindi news, cooperative bank training institute, news in hindi, jalandhar news, jalandhar news in hindi, real time jalandhar city news, real time news, jalandhar news khas khabar, jalandhar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved