• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अकाली दल अपनी ही सहयोगी सरकार से गुरुघरों के लंगर से जीएसटी नहीं हटवा सके

Akali Dal could not remove GST from langar - Jalandhar News in Hindi

जालंधर/पट्टी। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान सुनील जाखड़ ने शिअद के नेताओं को चुनौती देते हुए पूछा कि केंद्र में अपनी सहयोगी भाजपा की सरकार होने के बावजूद वह गुरुघरों के लंगर पर जी.एस.टी. को माफ करवा नहीं सके तो ऐसी स्थिति में वे पंजाब का भला कैसे कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सियासी बयानबाजी के अलावा अकाली नेतृत्व ने कुछ नहीं किया। अपने 10 वर्षों के कार्यकाल के दौरान अकाली-भाजपा गठबंधन ने लूट-खसूट व माफिया राज के सिवाय कुछ नहीं किया।
जाखड़ पट्टी में कांग्रेस द्वारा आयोजित विशाल रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शिअद राजनीति व धर्म को साथ लेकर चलने की बात करते हैं परन्तु न तो उसने राजनीति का भला किया है और न ही धर्म का। अगर ऐसा होता तो वह केंद्र की भाजपा सरकार से गुरुघरों के लंगरों पर जी.एस.टी. को अब तक माफ करवा देते। इस अवसर पर कांग्रेस विधायक हरमिन्द्र सिंह गिल व धर्मवीर अग्रिहोत्री भी मौजूद थे। जाखड़ ने कहा कि 10 वर्षों तक पंजाब में अकाली दल की सरकार रही परन्तु उसने किसानों का कर्जा माफ करने के लिए एक भी कदम नहीं उठाया। अगर अकाली वास्तव में किसानों के कर्जों को लेकर गंभीर होते तो वह 10 वर्षों तक कर्जा माफी की स्कीम लेकर आते।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akali Dal could not remove GST from langar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, gurughar langer, despite its ally bjp government at the center, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jalandhar news, jalandhar news in hindi, real time jalandhar city news, real time news, jalandhar news khas khabar, jalandhar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved