• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चुनाव में आप की ड्रामेबाजी नहीं आई काम, इनका सब कुछ जल्द हो जाएगा खत्म : चन्नी

AAPs dramabaazi did not work in the elections, everything will end soon: Channi - Jalandhar News in Hindi

जालंधर। पंजाब के जालंधर लोकसभा सीट से सांसद चुने गए कांग्रेस उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी आज जालंधर पहुंचे। इस दौरान चन्नी ने क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की और जनसमस्याओं के निस्तारण का भरोसा जताया।


चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि अभी उन्होंने सांसद के रूप में शपथ लेनी है और उसके बाद मुद्दों पर काम करना शुरू करेंगे। वह नशे के खिलाफ लड़ाई शुरू करेंगे और अवैध लॉटरी के कारोबार पर नकेल कसी जायेगी।

पंजाब में आम आदमी पार्टी के चुनावी प्रदर्शन पर चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि ज्यादा देर ड्रामेबाजी नहीं चलती। आने वाले दिनों में इनका सब कुछ खत्म हो जाएगा। कितनी देर आप लोगों का बातों से पेट भरते रहेंगे। आखिरकार तो आपको मुद्दों पर आना ही पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि मान सरकार के पास कोई कोई मुद्दा नहीं है। दो साल में उन्होंने कुछ किया नहीं है और लोग उनसे परेशान हैं और लोगों ने इस बार इनको दिखा दिया है। वहीं कंगना रनौत मामले में उन्होंने कहा की वह इस मामले पर कुछ नहीं बोलना चाहते।

बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी से समझौता नहीं करना कांग्रेस के लिए फायदेमंद हुआ। हालांकि कांग्रेस को इस बार पिछली बार से एक सीट का नुकसान हुआ है। कांग्रेस यहां से सात सीट जीत कर बढ़त बनाने में कामयाब रही है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AAPs dramabaazi did not work in the elections, everything will end soon: Channi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jalandhar, punjab, lok sabha seat, mp, congress candidate, charanjit singh channi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jalandhar news, jalandhar news in hindi, real time jalandhar city news, real time news, jalandhar news khas khabar, jalandhar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved