• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पत्नी की लाश ठिकाने लगाने के लिए घूम रहा था अध्यापक, पकड़ा गया

The teacher was walking around to locate the dead body of the wife, caught - Jalandhar News in Hindi

जालंधर। जिले के राजपुर गांव में एक सरकारी अध्यापक पत्नी की लाश को लेकर उसे ठिकाने लगाने के लिए घूम रहा था। पुलिस को जानकारी मिलने पर उसे हिरासत में ले लिया है। मृतका के परिजनों ने उसके पति पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।


गांव नूरपुर, थाना ढिलवां जिला कपूरथला की रहने वाली मंदीप कौर (30) की शादी राजपुर के सरकारी अध्यापक तजिंदर सिंह के साथ 2011 में हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं। मंदीप के भाई नवदीप सिंह ने बताया कि शादी के वक्त तजिंदर को दहेज का सारा सामान समेत ऑल्टो कार दी गई थी, लेकिन तंजिदर व उसका परिवार इससे खुश नहीं था। तजिंदर स्विफ्ट कार की मांग करता था। इसे लेकर वह लगातार मंदीप से मारपीट करता था। इसे लेकर 2014 में मंदीप ने वूमेन हेल्पलाइन 181 पर शिकायत भी की थी। इस पर दोनों पक्षों में थाने में राजीनामा हो गया था। तजिंदर ने माफी भी मांगी थी, लेकिन इसके बाद भी उसने परेशान करना नहीं छोड़ा था।

एसपी (डी) बलकार सिंह के मुताबिक सोमवार दोपहर गांव के ही एक युवक ने तजिंदर को मंदीप की लाश को कार के अंदर रखकर जाते हुए देखा था। उसे आशंका थी कि वह लाश को बिना किसी को बताए खुर्द बुर्द करना चाहता है। इस पर उसने मंदीप के घरवालों और पुलिस कंट्रोल में सूचना देकर कार का नंबर बताया था। सतर्क हुई भोगपुर पुलिस ने मामले में नाकाबंदी करते हुए नंबर मैसेज करा दिया।

नाकाबंदी के दौरान कार के पीछे की ओर से मंदीप कौर की लाश बरामद हुई तो पुलिस ने अध्यापक को तुरंत हिरासत में ले लिया। मंदीप की मौत के बारे में पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। मंदीप का पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। वहीं घरवालों के बयान लेकर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल तजिंदर सिंह पुलिस हिरासत में है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The teacher was walking around to locate the dead body of the wife, caught
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab, news, hindi news, jalandhar news, teacher, walking, locate dead, body, wife, caught, crime news in hindi, crime news, jalandhar news, jalandhar news in hindi, real time jalandhar city news, real time news, jalandhar news khas khabar, jalandhar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved