• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विभिन्नता में एकता ही है हमारे देश की पहचान: परमजीत सिंह सचदेवा

Unity in diversity is the identity of our country said Paramjit Singh Sachdeva - Hoshiarpur News in Hindi

होशियारपुर। सामाजिक संस्था नई सोच वेल्फेयर सोसायटी एवं जय महाराष्ट्र गणेश उत्सव मंडल की तरफ से अश्विनी गेंद की अगुवाई में करवाए जा रहे 9वें गणेशोत्सव के पांचवें दिन आम आदमी पार्टी के दोआबा जोन के प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा, जिला प्रधान मदन लाल सूद व अन्य नेता तथा वालंटियरों ने विशेष तौर से पहुंचकर गणपति वंदना की और आरती उपरांत प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके पर दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान की तरफ से साध्वियों ने गणेश जी की महिमा व भजनों से उपस्थित श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।


इस अवसर पर आम आदमी पार्टी नेता परमजीत सिंह सचदेवा ने आयोजकों द्वारा किए गए प्रयास की सराहना की। उन्होंने कहा कि एक समय था जब हमारे देश के किस भाग में कौन सा त्योहार व पर्व मनाया जाता है। वो वहीं तक सीमित था, मगर आज देश के हर भाग में लोग एक दूसरे राज्य एवं समुदाय की संस्कृति को जानने लगे है। जिससे हमारा भाईचारा और मजबूत हुआ है तथा लोगों में राष्ट्रीयता की भावना का संचार और भी मजबूती से होने लगा है, जो कि समय की मांग भी है। उन्होंने कहा कि हमें एक दूसरे के त्योहारों व खुशी का हिस्सा बनना चाहिए तथा हमारे प्यारे देश भारत की यही अनूठी पहचान भी है। इस अवसर पर अश्विनी गेंद व अन्य आयोजकों की तरफ से मेहमानों को सिरोपा भेंट करके सम्मानित भी किया गया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Unity in diversity is the identity of our country said Paramjit Singh Sachdeva
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: unity, diversity, identity, our country, paramjit singh sachdeva, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hoshiarpur news, hoshiarpur news in hindi, real time hoshiarpur city news, real time news, hoshiarpur news khas khabar, hoshiarpur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved