• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब में दर्दनाक हादसा, दर्शन कर लौट रहे एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

Two children,among 10 killed as truck hits tree in Punjab - Hoshiarpur News in Hindi

होशियारपुर। पंजाब में होशियारपुर के बाहरी रिंग रोड पर देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में तीन महिलाओं, दो बच्चों समेत दस लोगों की मौत हो गई तथा 13 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में बाबा बालकनाथ मंदिर से लौट रहे लोगों से भरी महिंद्र बोलेरो पिकअप वैन पेड़ से टकरा गई।

यह सभी लोग दासुआ के उस्मान शहीद गांव के निवासी थे। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार शाम एक पिकअप वाहन में सवार होकर एक ही परिवार के करीब 13 लोग हिमाचल में बाबा बालक नाथ के दर्शन करके लौट रहे लोग शहर के धोबीघाट चौक पर उस वक्त हादसे के शिकार हो गए, जब यहां पुलिस नाके को देखकर चालक घबरा गया और गाड़ी बेकाबू हो पेड़ से जा टकराई।

मिली जानकारी के मुताबिक, पिकअप सवार दसूहा होशियारपुर के नजदीकी गांव उस्मान शहीद के रहने वाले थे और बाबा बालक नाथ के दर्शन के लिए गए थे। वहां से लौटते वक्त बसी हुसैन रोड स्थित धोबीघाट चौक के पास पुलिस नाके को देखकर चालक घबरा गया और पिकअप पर से उसका नियंत्रण हट गया। पिकअप तेज रफ्तार में सीधे सामने सफेदे के पेड़ से टकरा गई।

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्र हुए और राहत कार्य शुरू किया। हादसा इतना भयंकर था कि जीप के परखच्चे उड़ गए। हादसे की खबर लगते बड़ी संख्या में वहां लोग भी पहुंचे। क्रेन की मदद से शवों को निकाला गया। वहीं पुलिस ने घायलों को निकालकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। शवों को भी पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two children,among 10 killed as truck hits tree in Punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab accident, big road accident in punjab, darshan from himachal, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hoshiarpur news, hoshiarpur news in hindi, real time hoshiarpur city news, real time news, hoshiarpur news khas khabar, hoshiarpur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved